YouTube पर हिट है काजल राघवानी और खेसारी लाल का रोमांस, चार करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो

YouTube पर हिट है काजल राघवानी और खेसारी लाल का रोमांस, चार करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव

फिल्म के इस सबसे ज्यादा लोकप्रिय गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है जिसमे उनका साथ भोजपुरी की पॉपुलर गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2019, 7:46 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी गायकी के लिए काफी पसंद करते हैं. वहीं उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी को काफी पसंद किया जाता है. इंटरनेट पर आने वाला दोनों का कोई भी वीडियो या फिल्म सुपरहिट हो ही जाती है. ऐसे में इन दिनों इस सुपरहिट जोड़ी का एक गाना तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'होरहा के चना' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. फिल्म के इस सबसे ज्यादा लोकप्रिय गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है जिसमे उनका साथ भोजपुरी की पॉपुलर गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है. गानों के लोकप्रिय के अलावा इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. यहां देखिए होरहा के चना का ये वीडियो...





इसके अलवा साल 2018 में रिलीज हुई खेसारी लाल की फिल्म 'संघर्ष' के जो भी गाने रिलीज हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की, जिसमें फिल्म का एक गाना 'जबले जगल बानी' भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी जबर्दस्त डांस करती नज़र आ रही हैं.
ये भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर छाई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, VIDEO VIRAL
सलमान खान को सीधी चुनौती देंगे अक्षय कुमार, खुलेआम किया ये ऐलान
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज