'लइका तोहरे के पापा कहता' फेम सिंगर नीलकमल सिंह का नया सॉन्ग 'केतना के खुश करबू' वायरल, देखें बवाल VIDEO

नीलकमल सिंह

नीलकमल सिंह

Bhojpuri Songs 2021: 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) के बाद नीलकमल का एक और नया गाना रिलीज हुआ है. गाने को नीलकमल सिंह ने भोजपुरी सिनेमा की जाना-मानी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है.

  • Share this:

Video​ - केतना के खुश करबू - Neelkamal​ Singh, Shilpi​ Raj - Trishakar Madhu​ - Bhojpuri Hit Song:  होली (Holi 2021) आने तक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) , निरहुआ और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गाने लगभग हर रोज ही लॉन्च होते और इस बीच भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के उभरते कलाकार अपने म्यूजिक अल्बम (Music Album)डिले करते रहे. हालांकि, होली के जाते ही भोजपुरी इंडस्ट्री के न्यूकमर आर्टिस्ट नीलकमल सिंह (Neelkaman Singh) धड़ाधड़ अपने गाने लॉन्च कर रहे हैं. हाल ही में नीलकमल का मस्ती भरा सॉन्ग 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) रिलीज हुआ था जिस पर शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और अब उनका एक और नया गाना लॉन्च हुआ है. नीलकमल के नए गाने के बोल हैं केतना के खुश करबू (Ketna Ke Khush Karboo).

नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) केतना के खुश करबू को नीलकमल ने शिल्पी राज संग मिलकर गाया है. गाने में नीलकमल सिंह ने आवाज देने के साथ-साथ एक्ट भी किया है. नीलकमल का नया गाना फुल टू फन और डांस मूव्ज से लबरेज है. इस गाने को नीलकमल ने अपने ऑफिसियल चैनल Neelkamal Singh Official पर 4 अप्रैल 2021 को रिलीज किया है. इस गाने को सिंगर ने पूरे मस्ती और जोश में रिकॉर्ड किया और साथ ही उनकी को-स्टार भी एनर्जेटिक डांस करते दिख रही हैं.

Youtube Video

नीलकमल के नए गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी और सोनू सुधाकरण ने मिलकर लिखे हैं और डायरेक्ट पंकज सोनी ने किया है जबकि म्यूजिक एडीआर आनंद का है. यूट्यूब पर रिलीज किए गए गाने पर भोजपुरी दर्शकों की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अधिकतर लोग नीलकमल की गायिकी की तारीफ कर रहे हैं और

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज