'लइका तोहरे के पापा कहता' फेम नीलकमल का भोजपुरी होली सॉन्ग 'रंगवा भसुर प फेंका गइल' वायरल, आपने देखा VIDEO?

'लइका तोहरे के पापा कहता' फेम नीलकमल का भोजपुरी होली सॉन्ग 'रंगवा भसुर प फेंका गइल' वायरल

'लइका तोहरे के पापा कहता' फेम नीलकमल का भोजपुरी होली सॉन्ग 'रंगवा भसुर प फेंका गइल' वायरल

नीलकमल सिंह (NeelKamal Singh) का नया भोजपुरी गाना 'रंगवा भसुर प फेंका गइल' (Rangwa Bhasur Pa Phika Gail) यूट्यूब पर छाया हुआ है और अब तक इस गाने के वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले उनका गाना 'लइका तोहरे के पापा कहता' (Laika Tohre Ke Papa Kahta) भी सुपरहिट हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 10:09 AM IST
  • Share this:
होली का त्योहार (Holi 2021) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे यूट्यूब (YouTube) पर भोजपुरी में होली सॉन्ग्स भी खूब रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में 'लइका तोहरे के पापा कहता' (Laika Tohre Ke Papa Kahta) फेम नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का नया होली सॉन्ग 'रंगवा भसुर प फेंका गइल' (Rangwa Bhasur Pa Phika Gail) रिलीज हुआ, जो वायरल हो रहा है. गाने को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगातार कमेंट आते जा रहे हैं. यूजर नीलकमल को खेसारी लाल की तरह हिट मशीन कह रहे हैं. उनके फैंस कह रहे हैं ये इस होली का सबसे मजेदार गाना है.

Youtube Video






'रंगवा भसुर प फेंका गइल'  गाना लगातार वायरल हो रहा है और हो भी क्यूं ना, रंगों के त्यौहार में इससे ज्यादा रंगीन गाना कहां मिलेगा! गाने में मजेदार म्यूजिक के साथ डांस के लिए भी मस्ती भरा माहौल बनाया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह ने हीरोइन के साथ जमकर रोमांस किया है और खूब होली भी खेली है. गाने को नीलकमल ने गाया है और लिखा है प्रकाश परदेशी (Prakash Pardeshi) ने. रवि पंडित (Ravi Pandit) का डायरेक्ट किया ये गाना SRK म्यूजिक पर रिलीज हुआ है और इसका म्यूजिक दिया है एडीआर (ADR) ने.
इससे पहले पेट्रोल की तेजी से बढ़ते दामों पर भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने अपने नए गाने 'बढ़ता जवानी जइसे भाव पेट्रोल के' का वीडियो रिलीज किया था. इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक सतेंद्र जी ने दिया है. इस गाने को भी इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है. गाने के मस्तीभरे म्यूजिक को पसंद कियाजा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज