Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar Health: 'हमारे बीच नहीं रहीं बॉलीवुड की स्वर कोकिला' ऐसी अफवाह सुन भावुक हुए Khesari, की अपील

Lata Mangeshkar Health: 'हमारे बीच नहीं रहीं बॉलीवुड की स्वर कोकिला' ऐसी अफवाह सुन भावुक हुए Khesari, की अपील

Lata Mangeshkar Health: बॉलीवुड की कोकिला की तबीयत को लेकर भावुक हुए Khesari

Lata Mangeshkar Health: बॉलीवुड की कोकिला की तबीयत को लेकर भावुक हुए Khesari

Lata Mangeshkar News: बॉलीवुड की कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं. हालांकि, अब वो धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं. ऐसे में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने चिंता जताई है और वो भावुक नजर आए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की कोरोना रिपोर्ट (Lata Mangeshkar Corona report) पॉजिटिव आने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं. अब खबरों में कहा जा रहा है कि उनकी हालत में धीर-धीरे सुधार हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने फेसबुक पर लाइव आकर दुख जताया और भावुक नजर आए हैं. दरअसल, गायिका को लेकर खबर आई थी कि पहले उन्हें कोरोना हुआ था और इसके बाद उन्हें निमोनिया हुआ था. इसकी वजह से उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. इसके बाद लोगों के बीच कई तरह की बातें शुरू हो गई थी, जिसके बाद खेसारी लाइव आकर लोगों के सामने हाथ जोड़े.

    खेसारी लाल यादव ने रविवार को लाइव (Khesari lal yadav Live video) आकर कहा कि ‘बहुत दुख की बात की है कि स्वर कोकिला लता दीदी, लता मां जो अस्वस्थ हैं. उनकी तबीयत खराब है और ऐसे में कुछ लोग अफवाह भी फैला रहे हैं कि वो हमारे बीच में नहीं रहीं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वो लोग इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.’ इसके साथ ही खेसारी ने लोगों से हाथ जोड़ आग्रह किया कि लोग ऐसा ना कहें बल्कि उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ करें.

    खेसारी ने लोगों से की हाथ जोड़कर विनती

    एक्टर का कहना है कि ‘हमारे हिंदुस्तान में एक ऐसी सिंगर हैं, एक ऐसी सरस्वती हैं, जिनको सुनने के लिए हर आदमी उतावला रहता है. लोगों से यही कहना चाहूंगा कि वो मां हमारे बीच स्वस्थ होकर आएं. उनका आशीर्वाद हर कलाकारों को और हिंदुस्तान को मिलता रहे.’

    डॉक्टर ने जारी किया था स्टेटमेंट

    आपको बता दें कि जिस अस्पताल में लता मंगेशकर भर्ती कराई गई हैं. उस अस्पताल के डॉक्टरों ने विनती भरे लहजे में कहा था कि ‘इस तरह की खबरों को ना फैलाएं. लता दीदी पहले से ठीक हैं और वो धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं. स्वर कोकिला बीते दिनों चिंताजनक में हालत में थीं, लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में सुधार जरूर हो रहा है.’ उन्हें ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया है.

    9 दिन पहले अच्छे से किया था डिनर

    मीडियो रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि लता मंगेशकर ने 16 जनवरी की रात को अच्छी तरह से पहली बार डिनर किया था. अब वो धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं. इतना ही उन्हं अगले दिन अच्छे से नाश्ता भी किया था.

    Tags: Khesari lal yadav, Lata Mangeshkar, Lata Mangeshkar Songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर