Home /News /entertainment /

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती के निधन के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी अंजली, कहा- 'नहीं पता कैसे हुई पति की मौत'

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती के निधन के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी अंजली, कहा- 'नहीं पता कैसे हुई पति की मौत'

श्याम देहाती की पत्नी ने पति की मौत पर अपनी बात रखी है.

श्याम देहाती की पत्नी ने पति की मौत पर अपनी बात रखी है.

श्याम देहाती (Shyam Dehati) के निधन (Shyam Dehati Death) पर कहा गया कि उनकी मौत कोरोना (Coronavirus) से नहीं हुई है. उनकी सारी रिपोर्ट्स निगेटव आई थीं. अब उनकी पत्नी अंजली कुमारी (Anjali Kumari) पहली बार मीडिया के सामने आई हैं और उन्होंने ये कहा कि ये उन्हें भी नहीं पता कि उनके पति की मौत कैसे हुई.

अधिक पढ़ें ...
    भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म जगत के चर्चित गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) का निधन बीते दिनों हुआ था, जिनकी कल यानी 30 अप्रैल को तेरहवीं है. उनका निधन 34 साल की उम्र में हो गया. वे बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) के रहने वाले थे. उनके निधन (Shyam Dehati Death) पर कहा गया कि उनकी मौत कोरोना (Coronavirus) से नहीं हुई है. उनकी सारी रिपोर्ट्स निगेटव आई थीं, जिसके बाद उनकी पत्नी अंजली कुमारी (Anjali Kumari) पहली बार मीडिया के सामने आई हैं और उन्होंने ये कहा कि ये उन्हें भी नहीं पता कि उनके पति की मौत कैसे हुई. उन्होंने कहा कि रामनगर (वेस्ट चंपारण, बेतिया) में डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि टीबी (Tuberculosis) की संभावना है.

    आपको बता दें कि श्याम देहाती के तीन बच्चे हैं- सलोनी, काजल और शिवाय. बेटियों की उम्र 7 और 5 साल की है जबकि उनका बेटा 2 साल का है. श्याम देहाती की शादी अंजली कुमारी से 9 साल पहले हुई थी. श्याम, 3 भाई-बहन थे. एक भाई का निधन पहले ही हो चुका है. श्याम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते थे. पिछली बार वो लॉकडाउन में बिहार आये थे और तब से वे बिहार में ही रह रहे थे.

    उनकी पत्नी अंजली ने बताया कि जब उनकी तबियत खराब हुई थी, तब इलाज के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) ले जाने के दौरान उनका निधन हो गया था. उन्होंने कहा- "उनके जाने के बाद काफी लोगों ने हमें सांत्वना दी है. मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा मैं क्या करूँ. बस आप सबसे उम्मीद करूंगी कि इस मुश्किल वक़्त में अपना स्नेह और सपोर्ट हमें देते रहें. कल श्याम देहाती की तेरहवीं है बिहार के बेतिया में उनके आवास पर होगी.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri News, Bhojpuri Song, Khesari lal yadav, Shyam dehati, Shyam dehati death

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर