YouTube पर आते ही छाया अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना, क्या आपने देखा?

ये गाना रिलीज होते ही इतनी तेजी से वायरल हुआ कि YouTube पर अब तक इसे 4 लाख लोगों ने देख भी लिया है.

News18Hindi
Updated: December 2, 2018, 5:29 AM IST
YouTube पर आते ही छाया अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना, क्या आपने देखा?
अभिनेत्री अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: December 2, 2018, 5:29 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों अक्षरा सिंह ने  न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी सुरीली आवाज़ से भी यहां धूम मचा रखा है . यूट्यूब पर तकरीबन हर दूसरे दिन उनका गाना रिलीज होता रहता है. अब हाल ही में अक्षरा का एक गाना आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी अभिनेता और गायक रितेश पांडे का एक गाना 'गोरी तेरी चुनरी' यूट्यूब पर 30 नवंबर को रिलीज किया गया है. ये गाना रिलीज होते ही इतनी तेजी से वायरल हुआ कि अब तक इसे 4 लाख लोगों ने देख भी लिया है. बता दें अभी इस गान एक सिर्फ ऑडियो ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. अपलोड किए गए गाने के पोस्टर में रितेश के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी नज़र आ रहीं हैं जिसके बाद सभी फैन्स इस गाने के वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुनिए ये भोजपुरी गाना...



हाल ही में अक्षरा ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने शादी से जुड़े सवालों में चौंकाने वाले जवाब दिए. फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट पर शूटिंग के दौरान जब मीडिया ने पूछा लिया कि आप शादी कब करेंगी. इस पर अक्षरा ने साफ कह दिया कि अभी उनके लिए काम ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है. अक्षरा ने ये बात कुछ यूं कहा कि, ‘‘छोडिए ना, शादी – वादी क्‍या करना’, अभी मेरे लिए काम पर ध्‍यान देना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है’.

YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस! 9 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->