लाइव टीवी

Maha Shivratri 2019: भोले बाबा की भक्ति में लीन हुए खेसारी, बारिश में जमकर किया डांस

News18Hindi
Updated: March 4, 2019, 7:14 AM IST
Maha Shivratri 2019: भोले बाबा की भक्ति में लीन हुए खेसारी, बारिश में जमकर किया डांस
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.

'बोल बम' नाम से आया ये भजन साल 2017 में आया था. इसे 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस भजन में खेसारी लाला भगवान शिव की महिमा बता रहे हैं.

  • Share this:
सोमवार यानी कि आज देशभर में शिवरात्रि की धूम है. सुबह से ही शिव मंदिरों में भारी भीड़ है. भक्त लंबी-लंबी कतारों में भगवान शिव को याद करते हुए उनके दर्शन के लिए खड़े हैं. अगर आप भी मंदिर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जरूर जाइए लेकिन उससे पहले सुनिए खेसारी लाल का हिट भजन.

'बोल बम' नाम से आया ये भजन साल 2017 में आया था. इसे 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस भजन में खेसारी लाल भगवान शिव की महिमा बता रहे हैं. खेसारी लाल का अंदाज निराला है और इसी अंदाज पर उनके फैन्स फिदा हो जाते हैं.

खेसारी लाल केवल भोले बाबा के गीत ही नहीं बल्कि अपने देवी गीतों की वजह से भी खासतौर पर जाने जाते हैं. सावन के महीने में खेसारी के 'कांवड़ गीत' और नवरात्रि में 'देवी गीत' खासे सुने जाते हैं. खेसारी की खासियत ये है कि वह केवल अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि शानदार सिंगर भी हैं. इस वजह वह अपने म्यूजिक वीडियोज़ में भी खुद ही नजर आते हैं. यही वजह है कि उनके गाने फैन्स के बीच ज्यादा पॉपुलर होते हैं. भोजपुरी में केवल खेसारी ही नहीं पवन सिंह भी ऐसे सितारे हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी उतने ही माहिर हैं.



यह भी पढ़ें:

YouTube पर पवन सिंह और काजल राघवानी की धूम, वायरल हुआ 'चोलिये में अटकल प्राण'

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 7:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर