होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Song: 'ननदों के भासन' से परेशान दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस, पति से की शिकायत और निकाला गुस्सा भी! देखिए

Bhojpuri Song: 'ननदों के भासन' से परेशान दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस, पति से की शिकायत और निकाला गुस्सा भी! देखिए

Bhojpuri Song:'ननदों के भासन' से परेशान दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव

Bhojpuri Song:'ननदों के भासन' से परेशान दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया म्यूजिक वीडियो 'ननदों के भासन' (Nando Ke Bhasan) रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस अपनी ऑनस्क्रीन ननद से परेशान पति से शिकायत और गुस्सा निकालते हुए नजर आ रही हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी की नवोदित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) इन दिनों खेसारी लाल यादव के साथ अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों इसकी शूटिंग बैंकॉक में चल रही थी मगर अब वो शूटिंग पूरी कर भारत लौट आई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो कि रिलीज होते ही छा गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने के बोल ‘ननदों के भासन’ (Nando Ke Bhasan) है. वीडियो में ननद और भौजाई की नोकझोंक को दिखाया गया है, जो देखते ही बन रही है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) ‘ननदों के भासन’ (Nando Ke Bhasan) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी ऑनस्क्रीन ननद से काफी परेशान हैं. अभिनेत्री कुछ भी करती हैं तो उनकी ननद बनी को-एक्ट्रेस काफी परेशान करती हैं. कभी वो उन्हें लताड़ते तो कभी झाड़ लगाते हुए उन्हें दिखाई दे रही है. अगर वो फोन पर भी बात करती हैं तो ननद की पूरी नजर अपनी भौजाई पर रहती है और वो आकर फोन भी हाथ से छीन लेती हैं. वहीं, बड़ी भाभी के साथ उसका व्यवहार प्यार से रहता है. इसे सब देखकर माही को गुस्सा आता है और वो इसकी शिकायत ऑनस्क्रीन पति से करती है. ननद-भौजाई की ये नोकझोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है.

गाने में बैकग्राउंड डांसरों का भरपूर प्रयोग किया गया है. इसमें माही के एक्सप्रेशन बहुत ही कमाल के नजर आ रहे हैं. इन्होंने ज्यादा डांस तो नहीं किया लेकिन अपनी आंखों के इशारों से बहुत कुछ कह दिया है. गाने को रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रेजेंट ‘ननदो के भासन’ लोकगीत की गायिका आरोही भारद्वाज ने अपनी खास शैली में गाया है. इसके लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं. संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. वहीं, इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी और एडिट पप्पू वर्मा ने किया है.

आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत ‘संघर्ष 2’ का पहला शेड्यूल बैंकॉक में खत्म हो चुका है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ माही श्रीवास्तव नजर आने वाली है. फिल्म में अभिनेत्री मेघाश्री, सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

अगली ख़बर