होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: बवाल है माही श्रीवास्तव का भोजपुरी-राजस्थानी मिक्स सॉन्ग 'लिट्टी चोखा हमार', देखिए VIDEO

Bhojpuri Song: बवाल है माही श्रीवास्तव का भोजपुरी-राजस्थानी मिक्स सॉन्ग 'लिट्टी चोखा हमार', देखिए VIDEO

Bhojpuri Song: बवाल है माही श्रीवास्तव का भोजपुरी-राजस्थानी मिक्स सॉन्ग 'लिट्टी चोखा हमार'

Bhojpuri Song: बवाल है माही श्रीवास्तव का भोजपुरी-राजस्थानी मिक्स सॉन्ग 'लिट्टी चोखा हमार'

Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया भोजपुरी-राजस्थानी मिक्स सॉन् ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी इंडस्ट्री में अब बदलाव की लहर देखने को मिल रही है. इसमें भी अब अश्लीलता से परे फिल्म और म्यूजिक वीडियोज रिलीज किए जा रहे हैं. इसमें अब हिंदी, हरियाणवीं और राजस्थानी मिक्स गाने भी रिलीज किए जाने लगे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के नए-नए गानों की पहल ने तो इंडस्ट्री की दशा को ही बदल दिया है. पिछले एक साल से काफी बदलाव हुए हैं. अब इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया वीडियो सॉन्ग शामिल हो गया है, जिसके बोल ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) हैं. इस गाने को राकेश तिवारी और नेहा राज ने गाया है.

भोजपुरी जगत की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माए गए गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) में एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से तो सभी को कायल कर दिया है. ये राजस्थानी और भोजपुरी मिक्स हैं, जिसके कमाल के बोल और म्यूजिक है. माही ने अपनी अदाओं का जादू चलाया है, जो दर्शकों के मन को मोह रहा है. वो इसमें अपने एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स से घायल कर रही हैं. वीडियो में बार-बार राजस्थान का जिक्र किया गया है, मगर राजस्थानी और वहां की फेमस डिश दाल भाटी चूरमा का दृश्य नहीं दिखाया गया है, जो कि इसमें थोड़ी कमी सी महसूस होती है. हालांकि, गाने में कलाकारों का पहनावा डांस सब कुछ राजस्थानी स्टाइल में ही फिल्माया गया है. गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस माही ने परफॉर्म करके तो जान ही फूंक दी है. इसका म्यूजिक कमाल का है, जिस पर आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. इसे ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4973341" >

गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) को जहां राकेश तिवारी और नेहा राज ने गाया है. वहीं, माही श्रीवास्तव ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का मन मोह लिया है. गाने के लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं. म्यूजिक अप्रतिम त्रिपाठी (आइशू) ने दिया है. डायरेक्टर भोजपुरिया हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. इनकी कोरियोग्राफी कमाल की है.

अगर इसके अलावा माही की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लोग उनके एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं. एक झलक पाने का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी फिल्मों की बात करें तो वो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ फिल्म ‘संघर्ष 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उनके फिल्म ‘पंख’ भी है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें