PHOTOS: बोल्डनेस में किसी से कम नहीं है पवन सिंह की एक्ट्रेस मणि भटाचार्य, जौनपुर में हमले में हुई थीं घायल!

जौनपुर में हमले में हुई थीं घायल

जौनपुर में हमले में हुई थीं घायल

बंगाली ब्यूटी (Bangali Beauty) मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) ने कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में खास पहचान बना ली है. हाल ही में वो फिल्म 'मेरा भारत महान' (Mera Bharat Mahan) की शूटिंग के समय जौनपुर में हुए हमले से लाइमलाइट में आ गई थीं. हमले से नाराज मणि ने कहा था कि दोबारा जौनपुर में शूटिंग क लिए कभी नहीं आएंगी. जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें...

  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) ने कम समय में अपनी एक जगह बना ली है. वो सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, निरहुआ, स्टार पवन सिंह जैसे कई दिग्गज के साथ काम कर चुकी हैं.


बंगाली ब्यूटी Mani लॉकडाउन के बाद बैक टू बैक आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उनके साथ एक दुर्घटना हो गई थी, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट आई थी.


बता दें फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग क्रू पर यूपी के जौनपुर में हमला हो गया था. शूटिंग के दौरान हुए पथराव में मणि का सिर फट गया था, जिससे नाराज उन्होंने कहा था कि दोबारा जौनपुर में शूटिंग क लिए कभी नहीं आऊंगी.


फिल्म 'जिला चंपारण' से भोजपुरी डेब्यू करने वाली मणि भट्टाचार्य बंगाल फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं. वो मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. बांग्ला फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग का जादू पहले ही बिखेर चुकीं हैं.

मणि भट्टाचार्य ने अपने करियर की शुरुआत ‘फागुन लागेछै बोने बोने’ सीरियल से की थी. इसके अलावा उन्होंने अग्निपरीक्षा, मोहन बागान, सौभाग्यरवती भव मेरे बांग्ला’ जैसे सीरियल्स में काम किया है.


मणि ने दिनेशलाल यादव के साथ फिल्म सौगंध में काम किया था. उसके बाद फिल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. ये फिल्म वांटेड उनके फिल्मी करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट थी.


मणि भट्टाचार्या ने पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ली है. वो एक्टिंग के साथ पढ़ाई भी कर रही थी.




उनकी फेमस भोजपुरी फिल्में हैं ‘रूप मेंरे प्यार का’, ‘हमदर्द’, प्रीत के रंग, तू ही रब तू ही दुआ, मिलन, शिकारी और कल्लू की दुल्हनिया.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज