मनोज तिवारी ने रवि किशन को कहा चोर, निरहुआ के सामने मारा घूंसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने रवि किशन (Ravi Kishan) पर तीखा कमेंट किया है.

News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 8:08 PM IST
मनोज तिवारी ने रवि किशन को कहा चोर, निरहुआ के सामने मारा घूंसा
मनोज तिवारी, रवि किशन
News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 8:08 PM IST
लोक सभा चुनाव 2019 करीब है... ऐसे में देश का माहौल भी चुनावी हो रहा है. हर तरफ बस राजनीतिक पार्टियां और उनकी बायनबाजी सुनाई दे रही हैं. वहीं इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनोज तिवारी, रवि किशन को सबके सामने 'चोर' कहते नजर आ रहे हैं. मनोज तिवारी यूं तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हैं लेकिन वे राजनीति में भी कम सक्रिय नहीं हैं. वे इस वक्त दिल्ली से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वहीं चुनावी माहौल में ये वीडियो तो वायरल होना ही था.

दरअसल, ये वीडियो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का है. ये एपिसोड 23 फरवरी को रिलीज हुआ था, जब सीसीएल की टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज मनोज तिवारी और निरहुआ भी मौजूद थे. ऐसे में रवि किशन की बात तो होनी ही थी. तो निरहुआ ने एक फिल्म से जुड़ा किस्सा सुनाना शुरू किया.

निरहुआ ने कहा कि एक फिल्म के दौरान मनोज तिवारी डीएसपी बने थे और उन्हें रविकिशन को पकड़ना था. ये सुनकर मनोज तिवारी कहते हैं 'वो चोर थे'.. रविकिशन पर मनोज तिवारी का ऐसा रिएक्शन सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़ते हैं. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू तो यहां तक कह देते हैं कि 'हमें पता है कि आपको भड़ास निकलनी है.'



खैर! निरहुआ किस्सा जारी रखते हैं और बताते हैं कि फिल्म कि स्क्रिप्ट के मुताबिक मनोज तिवारी को रवि किशन को घूंसा मारना होता है. ये सुनकर रविकिशन सबकुछ रोक देते हैं और कहते हैं कि 'ये मुझे क्यों मारेगा?' इस पर डारेक्टर कहते हैं 'क्योंकि वो पुलिसवाला है', तो रवि किशन जवाब देते हैं 'तो मैं रवि किशन बाबा हूं'... उन्होंने मनोज तिवारी से घूंसा खाने से साफ इनकार कर दिया था.

मनोज तिवारी का 'चोर' वाला बयान भले ही मजाक में हो लेकिन चुनावी माहौल में ये वीडियो विवादित बयान के तौर पर वायरल हो रहा है. बता दें कि ये एपिसोड 3 फरवरी को शूट हुआ था और 23 फरवरी को रिलीज किया गया था. जिसमें मनोज, निरहुआ के अलावा सोहेल खान, सुनील शेट्टी और कई सेलेब्स पहुंचे थे.

यहां देखें वो एपिसोड-



Loading...

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड छोड़ बैंगन-टमाटर की खेती कर रहे अभिनेता धर्मेंद्र, सामने आई Photo

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...