खेसारी लाल के सामने हुई दूसरे भोजपुरी स्टार की तारीफ, फिर क्या हुआ...

ये सब एक न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुआ जहां मनोज तिवारी, रवि किशन, अवधेश मिश्रा समेत तमाम बड़े सितारे मौजूद थे.

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 3:49 PM IST
खेसारी लाल के सामने हुई दूसरे भोजपुरी स्टार की तारीफ, फिर क्या हुआ...
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.
News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 3:49 PM IST
भाजपा सांसद, गाय‍क और सुपरस्‍टार मनोज तिवारी ने मुंबई में हुई एक न्‍यू ईयर पार्टी में रवि किशन की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि सही मायनों में रवि किशन ही एक्‍टर हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में रवि किशन का योगदान काफी सराहनीय रहा है. इस मौके पर रवि किशन ने उनका आभार व्‍यक्‍त किया और खेसारीलाल यादव के साथ एक ही मंच से तीनों कलाकारों ने जम कर मस्‍ती की. मालूम हो कि एक समय ऐसा भी था, जब में मनोज तिवारी और रवि किशन की फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर घमासान होता था. मगर अब दोनों जब भी किसी मंच पर मिलते हैं तो एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते.

वैसे, कार्यक्रम की शुरूआत में रवि किशन और मनोज मिवारी ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं देकर की. इस दौरान रवि किशन ने बॉलीवुड के महान कलाकार कादर खान को भी याद किया और कहा कि उनसे हमने बहुत कुछ सीखा है. वे लीजेंड थे. उनके जैसे कलाकार विरले ही होते हैं. जब अंतिम बार हमारी उनसे मुलाकात हुई, तब उन्‍होंने हमसे एक बात कही थी, ‘जिंदगी भर घर के लिए भागता रहा है. कभी लौटा नहीं. जब लौटा, तो घर ही नहीं था'. यह उनके जीवन की कड़वी सच्‍चाई थी. उनके ये अल्‍फाज हम कलाकारों के लिए कहीं न कहीं एक बड़ी सीख हैं. वहीं, इस कार्यक्रम में सभीं ने कादर खान को याद भी किया.

इसके अलावा रवि किशन ने न्‍यू ईयर पार्टी में मनोज तिवारी के साथ जमकर हंसी ठिठोली की. इस दौरान जब मनोज तिवारी ने रवि किशन को छेड़ा, तब उन्‍होंने कहा कि तू त हमरा जान लेके चल गइले. इस पर सभी ने जमकर ठहाके लगाए. बता दें कि रवि किशन और मनोज तिवारी भाजपा के नेता और स्‍टार प्रचारक भी हैं. तभी तो उन्‍होंने इस पार्टी में मध्‍यप्रदेश विधान सभा चुनाव प्रचार के दौरान के वाकिये को शेयर किया और बताया कि एक दिन रवि किशन को चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर जाना था. जब तक रवि वहां पहुंचते उससे पहले मनोज तिवारी हेलिकॉप्‍टर लेकर उड़ चुके थे. तब बाद में वे दूसरे हेलिकॉप्‍टर से गए.

यह भी पढ़ें:

लाल सूट में नाचीं सपना, स्टेडियम में लग गई आग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर