लाइव टीवी

17 साल पहले इस भोजपुरी फिल्म से चमके थे मनोज तिवारी, अब आ रहा है सीक्वल

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 6:20 AM IST
17 साल पहले इस भोजपुरी फिल्म से चमके थे मनोज तिवारी, अब आ रहा है सीक्वल
मनोज तिवारी की फिल्म का सीक्वल 'ससुरा बड़ा पइसेवाला' का सीक्वल होगा रिलीज

इसी फिल्म के साथ मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड कायम किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 6:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri Films) सिनेमा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म स्टार्स की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में एक आने वाली भोजपुरी फिल्म ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोर रही है. हम बात कर रहे हैं 'ससुरा बड़ा पैइसेवाला 2' (Sasura Bada Paisewala 2) की. ये फिल्म इसी हफ्ते रिलीज होने को तैयार है. ये उसी फिल्म का सीक्वल है जिसने अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) की किस्मत पलट कर रख दी थी. इस सीक्वल में मनोज तिवारी और रानी नहीं बल्कि दो नए स्टार्स नजर आने वाले हैं.

17 साल पहले 'ससुरा बड़ा पैइसेवाला' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और इसके साथ ही मनोज तिवारी को सुपरस्टार बना दिया था. अब मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों से सुपरस्टार बनकर रिएलिटी शो और फिर राजनीति तक का सफर तय कर चुके हैं. वो इस फिल्म के सीक्वल में तो नजर नहीं आएंगे लेकिन इसमें दो नए और प्रॉमिसिंग स्टार्स को कास्ट किया गया है. 'ससुरा बड़ा पैइसेवाला' में लीड रोल निभाते दिखेंगे अथर्व सिंह और उनके साथ आएंगी एक्ट्रेस नेहा प्रकाश.





निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा की फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' इसी साल 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है. इससे पहले फिल्म के पोस्टर ने भी ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोरी थीं. पोस्टर में अथर्व सिंह लगभग बिना कपड़ों के दिखाई दिए थे और उन्हें देखकर नेहा प्रकाश मजाक उड़ाती नजर आई थीं. फिल्म में सिंह, नेहा प्रकाश के अलावा संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव और प्रशांत रागिनी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.



वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि इस फिल्म में मेकर्स क्या कुछ नया लेकर आ रहे हैं. जैसे कि पहले भी देखने को मिल चुका है एक फैमिली फिल्म है. जिसमें कॉमेडी और लव स्टोरी का एंगल है. इसके ट्रेलर को खूब तारीफें मिल चुकी हैं. वहीं फिल्म की तारीफ खुद रानी चैटर्जी ने भी की थी. उनका कहना था कि ये सीक्वल फिल्म पहले से भी ज्यादा मजेदार है.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी कैलेंडर के लिए हुईं Topless, देखकर लोगों ने पहनाए कपड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading