आखिर खेसारी के इस गाने में ऐसा क्या है खास, दो महीने में मिल गए 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज, क्या आपने देखा

आखिर खेसारी के इस गाने में ऐसा क्या है खास, दो महीने में मिल गए 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज, क्या आपने देखा
खेसारी लाल का यह गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. (photo credit: youtube/khesari music world)

खेसारी और चांदनी (Khesari-Chandani Songs) का यह गाना जून के महीने में रिलीज किया गया था और इसे उनके फैंस ने जमकर प्यार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Songs)में हमेशा अपनी एक्टिंग और अपने गानों से धमाल मचाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक फिर से जमकर रिकॉर्ड बना रहा है. खेसारी लाल यादव का यह गाना एक फेमस गेम PUBG की थीम पर बेस्ड है. वैसे तो खेसारी लाल यादव के सभी गानों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और इस बात का बेसब्री से इंतजार करते हैं कि कब खेसारी अगला गाना लेकर आएंगे. गानें के बोल हैं मउगी खेले PUBG (Maugi Khele PUBG). इस गानें को लोगों ने कितना पसंद किया इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ दो महीने में ही इस गाने ने 100 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है.

वैसे तो भोजपुरी गानों को चाहने वाले की लिस्ट में खेसारी लाल यादव के गाने जरूर शुमार रहते हैं, लेकिन आपको बता दें कि जब से लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) का समय आया तब से भोजपुरी गानों का क्रेज काफी बढ़ा, इस दौरान लोगों ने भोजपुरी गानों पर खूब एन्ज्वाय किया. खेसारी और चांदनी (Khesari-Chandani Songs) का यह गाना जून के महीने में रिलीज किया गया था और इसे उनके फैंस ने जमकर प्यार दिया. भोजपुरी फिल्मी दुनिया में हिट मशीन के नाम से जाने जाने वाले खेसारी लाल यदाव के इस गाने को अब तक 100,088,060 व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने में उनके खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) भी नजर आ रही है. गानें में खेसारी लाल यादव को घर के काम जैसे सब्जी काटते और कपड़े धोते हुए जबकि वहीं चांदनी सिंह को मोबाइल पर गेम खेलते हुए दिखाया गया है. दोनों की बेहतरीन एक्टिंग को फैंस ने जमकर एन्ज्वाय किया. चांदनी और खेसारी ने इस गानें में एक आम परिवार के नागरिक की तरह ही भूमिका दिखाई है.




खेसारी लाल यादव फिल्मों के साथ साथ एक से बढ़कर एक स्टेज शो भी करते हैं लेकिन इन दिनों कोरोना काल होने की वजह से उन्हें अपने सभी स्टेज शो टालने पड़े, लेकिन वो इस समय अपने फैंस से सोशल मीडिया के थ्रू जुड़े हुए हैं. हाल ही सावन के महीने में उन्होंने कई भक्ती गाने भी रिलीज किए जिन्हें खूब पसंद किया गया. मउगी खेले PUBG गाने को बोल खेसारी लाल ने दिया है जबकि इसे सोनू सुधाकर ने लिखा है. इस गाने को संगीत शंकर सिंह ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज