खेसारी लाल और अंतरा सिंह का रोंगटे खड़े कर देना वाला गाना, 'मौका देके देखा...' देखकर क्रेजी हुए फैन

(photo credit: youtube/Gannayak Music World)
(photo credit: youtube/Gannayak Music World)

खेसारी (Khesari lal hit songs) हर महीने अपने फैंस के लिए कई गाने लेकर आते हैं. खेसारी लाल एक बार फिर 'मौका देके देख' (Mauka De Ke Dekha)नए गाने के साथ अपने फैंस के सामने आ गए हैं. खेसारी (Khesari lal 2020 songs) के इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कोई त्यौहार का मौसम हो या फिर कोई पार्टी बिना भोजपुरी गानों के धमाल नहीं मचता. यहां तक की शादी जैसे प्रोग्राम में भी भोजपुरी गानों पर जमकर डांस किया जाता है. जब तक भोजपुरी गाने नहीं बजते तब तक पार्टी अधूरी सी लगती है. ऐसे में अगर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने नहीं बजे तो पार्टी फीकी लगती है. खेसारी (Khesari lal hit songs) हर महीने अपने फैंस के लिए कई गाने लेकर आते हैं. खेसारी लाल एक बार फिर 'मौका देके देखा' (Mauka De Ke Dekha)नए गाने के साथ अपने फैंस के सामने आ गए हैं. खेसारी (Khesari lal 2020 songs) के इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी स्टार खेसारी के इस गाने को रिलीज हुए अभी 48 घंटे भी नहीं बीते थे लेकिन यह गाना जोरों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. Mauka De Ke Dekha गाने को गननायक म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया गया. रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड पर बना है. गाने को आवाज खेसारी लाल के साथ अंतरा सिंह प्रियंका(Antra Singh Priyanka) ने दी है. दो दिन के अंदर 14 लाख से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः Bewafa Ki Shadi: खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड की हो गई शादी, एक्टर ने दुखी होकर गाया गाना



खेसारी ने फिलहाल Mauka De Ke Dekha गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया है लेकिन माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में फैंस को इसका वीडियो भी देखने को मिलेगा. खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत बहुत छोटी सी सैलरी से की थी लेकिन आज आलम यह है कि भोजपुरी का नाम आते ही सबसे पहला ख्याल खेसारी लाल का ही आता है. उनके गानें हर कोई पसंद करता है. खेसारी को इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है. करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. जब वे कोई नई मूवी या फिर इसका असर उनके व्यूज पर साफ तौर पर दिखाई देता है.


शायद ही कोई ऐसा सप्ताह बीतता हो जब खेसारी अपने फैंस के लिए कोई नया गाना न लेकर आते हों, फैंस भी उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार के चुनावी माहौल पर भी एक गाना रिलीज किया था. इस गाने में खेसारी के एक नेता के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज