YouTube पर छाई खेसारी लाल और काजल राघवानी की मेहंदी लगा के रखना, यहां देखें पूरी फिल्म

साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म को खेसारी अपने करियर की बेस्ट फिल्म मानते हैं.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:18 AM IST
YouTube पर छाई खेसारी लाल और काजल राघवानी की मेहंदी लगा के रखना, यहां देखें पूरी फिल्म
YouTube पर छाई खेसारी लाल और काजल राघवानी की 'मेहंदी लगा के रखना'
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:18 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की बढती फैन फॉलोइंग के चलते उनका कोई भी ऑडियो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है. ऐसे में भोजपुरी जगत में उनकी फ़िल्में भी दर्शकों के बीच जबर्दस्त छाप छोड़ती हैं. काजल रघवानी के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती है. जिसमें दोनों की साथ आई फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' ने अभी तक अपनी व्यूअरशिप नहीं खोई है.

खेसारी और काजल की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' दर्शकों के बीच एक बार फिर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है. साल 2017 में आई खेसारी लाल की ये भोजपुरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी चर्चा में रही. फिल्म में खेसारी लाल के साथ साथ काजल राघवानी भी मुख्य भूमिका में हैं. यहां देखें फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना'...



ब्रेन ट्यूमर से परेशान हैं ऋतिक रोशन की फिल्म के असली हीरो आनंद कुमार



इस फिल्म में खेसारी के मुर्गी पकड़ने का सीन काफी ज्यादा फेमस हुआ था. साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म को खेसारी अपने करियर की बेस्ट फिल्म मानते हैं. फिल्म की पूरी स्टोरी रिश्तों पर बनी है. बाप-बेटे का रिश्ता, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है.

वहीं अगर काजल राघवानी की बात करें तो काजल अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजल के वीडियो अक्सर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते ही रहते हैं जोकि काफी ज्यादा देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का रोमांटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. उनकी फिल्म में रोमांस और कॉमेडी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता.

Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...