YouTube पर हिट है खेसारी लाल और काजल राघवानी की 'मेहंदी लगा के रखना', यहां देखें पूरी फिल्म

YouTube पर हिट है खेसारी लाल और काजल राघवानी की 'मेहंदी लगा के रखना', यहां देखें पूरी फिल्म
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव

चुनावी माहौल में खेसारी लाल और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है.

  • Share this:
देश में इस वक्त चुनावी माहौल के दौरान भोजपुरी स्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने बीजेपी ज्वाइन कर के सभी को चौंका दिया. जिसके बाद ये कयास लगाईं जा रही हैं कि ये दोनों ही अभिनेता अलग अलग क्षेत्र से चुनावी मैदान में अपनी अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर सकते हैं. वहीं अब ऐसी खबर भी आ रही है कि रवि किशन और निरहुआ के बाद अब सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

खेसारी लाल की ऐसी खबरों के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इस बात की पुष्टि होने का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इस दौरान उनकी सुपरहिट फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है. साल 2017 में आई खेसारी लाल की ये भोजपुरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी चर्चा में रही. फिल्म में खेसारी लाल के साथ साथ काजल राघवानी भी मुख्य भूमिका में हैं. यहां देखें फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना'...





वहीं अगर हम चुनाव की बात करें तो ऐसा बहुत कम देखा गया है कि लाखों की फैनफॉलोइंग रखने वाले ये भोजपुरी स्टार्स चुनाव के दौरान अपने वोटर्स को लुभाने में कामयाब नहीं हो सके. जिसके बाद अब एक बार फिर इसी बात पर नज़र रहेगी कि भोजपुरी सिनेमा में अपना सिक्का जमाने वाले रवि किशन, निरहुआ जैसे स्टार्स चुनावी मैदान में बाज़ी मार पाते हैं?
ये भी पढ़ें- BJP नेता बन गए दिनेश लाल यादव, अब कैसे बनेगी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज