लाइव टीवी

एक्ट्रेस सहर आफसा ने खोले भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज, बोलीं-मेरी फोटो देखकर...

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 8:58 PM IST
एक्ट्रेस सहर आफसा ने खोले भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज, बोलीं-मेरी फोटो देखकर...
खेसारी के साथ सहर आफसा.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डब्यू करने जा रही एक्ट्रेस सहर आफसा ने कई खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 8:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी सुपरहिट भोजपुरी फ़िल्म 'मेंहदी लगाकर रखना' का तीसरा संस्करण ‘मेंहदी लगाके रखना 3 (Mehandi Lagake Rakhna 3)’ के ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है. फिल्‍म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में 30 लाख व्‍यूज मिल गए थे. इस फिल्‍म में खेसारी लाल यादव के अपोजिट नई अदाकारा सहर आफसा (Seher Afsa) नजर आईं हैं. सहर मूल रूप से बैंगलोर की हैं. 'मेहंदी लगाके रखना 3’ से वो भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं. दक्षिण से भोजपुरी में आने की उनकी कहानी वाकई दिलचस्प है.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "भोजपुरी फिल्‍म के बारे में कभी सोचा भी नहीं था. या ये कहूं कि मुझे इस इंडस्‍ट्री के बारे में पता नहीं था. मुझे यह फिल्‍म मेरी एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिली, जिन्‍होंने मुझे यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा से मिलवाया. उससे पहले मेरी फ्रेंड ने मेरा फोटो उन्‍हें दिखाया था. जिसके बाद अभय सिन्‍हा ने मुझे मुंबई बुलाया."

seher afsa 1
सहर आफसा




वह आगे कहती हैं, "फिल्‍म में मैं एक डीसेंट गर्ल के किरदार में हूं, जो एक डॉक्‍टर है. फिल्‍म में मेरे किरदार का नाम डॉ. पल्‍लवी है. जो एक शहर से चल कर दूसरे शहर में आती है. यह किरदार निभाने में मुझे ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा, क्योंकि सेट पर मौजूद लोगों ने मेरा बड़ा खयाल रखा. मुझे काफी सपोर्ट मिला."



seher afsa 3
सहर आफसा


यह भी पढ़ेंः BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात

खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर सहर आफसा कहती हैं, "भोजपुरी में मुझे सेट पर शुरू में दिक्‍कतें आती थीं, तब खेसारी लाल यादव ने मेरी बहुत मदद की. वे मुझे हर चीज को डिटेल में बताते और समझाते थे. उन्‍होंने मुझे सेट पर सहज होने में बेहद सपोर्ट किया."

seher afsa
सहर आफसा


साउथ इंडस्ट्री में भी आ रही है फिल्‍में
सहर ने बताया, "भोजपुरी में मैं आगे भी काम करूंगी.फिलहाल निर्माता अभय सिन्‍हा और सह निर्माता निशांत उज्जवल की फ़िल्म "घातक" कर रही हूं, जिसके निर्देशक टीनू वर्मा है. पवन सिंह जी हीरो हैं. इसके अलावा मेरी तेलगू और कन्‍नड़ में फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 8:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading