अपना शहर चुनें

States

मोनालिसा-निरहुआ ने 'Ye Ho Piya Garva' में दिए ऐसे बोल्ड सीन, देखकर मदहोश हुए लोग, देखें Video

(photo credit: youtube/BHOJPURI HOT)
(photo credit: youtube/BHOJPURI HOT)

इन दिनों भोजपुरी स्टार्स मोनालिसा (Monalisa) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक भोजपुरी गाना दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा और 'निरहुआ' का ये गाना है 'ऐ हो पिया गरवा लगवा ना', जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते मोनालिसा खूब सुर्खियां बटोरती हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मोनालिसा की जोड़ी, भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों की फेवरेट जोड़ी में से एक है. इस जोड़ी ने कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है. जो दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर भी हुए.

दोनों के गाने आज भी यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धमाल मचाते रहते हैं. ऐसे में इन दिनों दोनों स्टार्स का एक भोजपुरी गाना दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का ये गाना है 'ऐ हो पिया गरवा लगवा ना'. जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ की केमेस्ट्री देखने लायक है. ग्रीन कलर की साड़ी में मोनालिसा अपनी मदहोश अदाओं से फैंस को घायल करती नजर आ रही हैं.





मोनालिसा और दिनेश की हॉट केमिस्ट्री देखकर फैंस भी इन पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं. बात करें गाने की तो इस गाने को कल्पना और मनोज मिश्रा ने गाया है. वहीं गाने के बोल विनय बिहारी और प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. इसके अलावा गाने का म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. अगर आपने निरहुआ और मोनालिसा का यह गाना नहीं देखा है तो जरूर देखें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज