अपना शहर चुनें

States

मोनालिसा और खेसारी लाल यादव ने किया जबर्दस्त रोमांटिक डांस, भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल

डांस करते मोनालिसा और खेसारी लाल यादव.
डांस करते मोनालिसा और खेसारी लाल यादव.

भोजपुरी गाने 'सरके ला अईसे ऐ सजनी (sarke la aise a sajni) में मोनालिसा (Monalisa) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने जबर्दस्त रोमांटिक डांस किया है. इस गाने को दोनों के फैेंस ने इतना देखा है कि इसका यूट्यूब पर व्यूज 13.5 मिलियन हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 6:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के डांस का दोनों के फैंस में जबर्दस्त क्रेज है. फैंस दोनों के डांस को बहुत पसंद करते हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी वाली कई फिल्में और गाने हिट हो चुके हैं. दोनों स्टार्स की फैन फालोइंग बहुत है. मोनालिसा और खेसारी लाल यादव दोनों ही अपने दम पर किसी भी गाने को हिट करा देते हैं. इस गाने में तो दोनों ने ऐसा रोमांटिक डांस किया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं.

मोनालिसा अपने डांस, फोटो शूट और लुक के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. खेसारी लाल यादव के फैंस उनकी हर फिल्म और गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. यूट्यूब पर मोनालिसा और खेसारी लाल यादव के एक भोजपुरी गाने 'सरके ला अईसे ऐ सजनी (Sarke la aise a sajni)' ने धमाल मचाया हुआ है.





इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल यादव ने अपने चिर परिचित बोल्ड अंदाज में रोमांटिक डांस किया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 13.5 मिलियन बार से अधिक देखा जा चुका है. इस गाने को आर्या डिजिटल ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.
खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने 'सरके ला अईसे ऐ सजनी' गाने को गाया है. राजेश रजनीश ने इसे म्यूजिक दिया और प्यारे लाल यादव ने यह गीत लिखा है. गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल रोमांस करते नजर आ रहे हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की है.

मोनालिसा लगभग 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा में उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बंगाल की मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की है. उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है. फिल्म इंडस्ट्री में वे मोनालिसा के नाम से जानी जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज