मोनालिसा ने 'करता है कत्ल' भोजपुरी गाने पर किया बोल्ड डांस, वायरल हुआ सांग

मोनालिसा के हिट भोजपुरी गाने 'करता है कत्ल' के वीडिया से लिया गया ग्रैब इमेज. (Photo: Bhojpuri Hit Songs)
मोनालिसा के हिट भोजपुरी गाने 'करता है कत्ल' के वीडिया से लिया गया ग्रैब इमेज. (Photo: Bhojpuri Hit Songs)

इन दिनों मोनालिसा (Monalisa) का भोजपुरी गाना 'करता है कत्ल' (Karta Hai Katl) यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर इस गाने को 1,665,364 व्यूज मिल चुके हैं यानी इसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 5:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों और गानों (Bhojpuri Songs) की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के फैंस बड़ी संख्या में हैं. उनके हॉट डांस से कोई भी गाना हिट हो जाता है, लेकिन यह गाना तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसका कारण यह है कि इसमें उन्होंने बहुत ही बोल्ड डांस किया है. मोनालिसा बेहतरीन डांसर मानी जाती हैं. वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं. उनके कई भोजपुरी गाने (Monalisa Bhojpuri Song) धमाकेदार हिट हो चुके हैं. इन दिनों उनका एक भोजपुरी गाना 'करता है कत्ल' (Karta Hai Katal) यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है.

YouTube पर खूब देखा जा रहा है ये भोजपुरी गाना
'करता है कत्ल' गाने के वीडियो में मोनालिसा हॉट डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी गाने को ममता राउत और छोटू ने मिलकर गाया है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'घरवाली बाहरवाली' का है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर इस गाने को 1,665,364 व्यूज मिल चुके हैं यानी इसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


मोनालिसा स्टार प्लस के 'नज़र 2' में 'महानंदा' का रोल कर रही हैं. इस रोल में दर्शक उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़, उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन, निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ भी काम कर चुकी हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि, मोनालिसा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. मोनालिसा ने फिल्म 'ब्लैकमेल' से सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था.



मोनालिसा ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' से 1997 में भोजपुरी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था. फिल्म 'सत्यमेव जयते' के बाद मोनालिसा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी 'सुहाग', 'गंगा पुत्रा', 'घर वाली बाहर वाली' और 'जिद्दी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे लगभग 70 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी बेल्ट में उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज