Home /News /entertainment /

ठंड के मौसम में खुली सड़कों पर पाखी हेगड़े संग रोमांस करते दिखे Monalisa के पति विक्रांत सिंह राजपूत, देखें PICS

ठंड के मौसम में खुली सड़कों पर पाखी हेगड़े संग रोमांस करते दिखे Monalisa के पति विक्रांत सिंह राजपूत, देखें PICS

पाखी हेगड़े संग रोमांटिक अंदाज में विक्रांत सिंह राजपूत

पाखी हेगड़े संग रोमांटिक अंदाज में विक्रांत सिंह राजपूत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (unnao) और लखनऊ (lucknow) की खुली सड़कों पर मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत अपनी को-स्टार पाखी हेगड़े के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. दोनों की कुछ तस्वीरें आई जिनमें ये कपल एक दूजे की बाहों में बाहें डाले दिख रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फिटेनस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) और अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की कुछ इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. ये सारी तस्वीरें यूपी की सड़कों की हैं, जहां दोनों एक दूसरे के बाहों में डालते हुए देखे जा सकते हैं. दरअसल, ये सारी तस्वीरें मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर (Manoj Tiger) निर्देशित फ़िल्म ‘मझधार’ के सेट की है, जिसकी शूटिंग जोर शोर से इन दिनों लखनऊ और उन्नाव रोड पर चल रही है.

    क्लासिक फिल्म है विक्रांत- पाखी की मझदार

    फिल्म ‘मझधार’ का निर्माण निर्माता मिनी लाइव और मनोज टाइगर कर रहे हैं. मनोज टाइगर की पहचान बेहद संजीदा कलाकार की रही है, जो इस फ़िल्म में कैमरे के पीछे से अपनी निर्देशन कला को प्रस्तुत कर रहे हैं. वे कहते हैं कि ‘यह फ़िल्म क्लासिक है और जो तस्वीरें वायरल है, वो रोमांस सीक्वेंस भरपूर हैं. कहानी तो अभी ओपन नहीं कर सकते, लेकिन ये जरूर कहूंगा कि फ़िल्म बेहतरीन है. हमारी कंपनी मिनी लाइव का प्रयास है कि हम अच्छे और क्वालिटी बेस्ड फिल्में लेकर आएं. इस क्रम में मिनी लाइव आने वाले दिनों में मई से पहले 8 से 10 फिल्मों का निर्माण करेगी. हम लोग बहुत अलग विषय पर फिल्में बना रहे हैं.’monalisa husband vikrant (1)

    एड फिल्में बनाने वाले कर रहे मझदार का निर्माण

    मनोज ने आगे कहा कि ‘आलोक मेरा सगा छोटा भाई है और उनके साथ मिलकर मैं इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहा हूं. आलोक का बैकग्राउंड एड फिल्मों का है जिसने तमाम विज्ञापन किए हैं. वे हमारे एडिटर एड फिल्मों से हैं, जिसमें जयकांत भी हैं और फिरोज खान कैमरा कर रहे हैं. कुछ लखनऊ के लोकल एक्टर को भी हमने अपनी फिल्म में मौका दिया है. कहानी हमने लिखी है, संगीत मुन्ना दुबे का है और गीत राजेश मिश्रा और कवि जी ने लिखे हैं. हमारी फ़िल्म में कुणाल सिंह,पाखी हेगड़े, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं.’

    Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Film Industry, Monalisa

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर