• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब Monalisa ने पति से कहा- 'औरतें हसबैंड से ज्यादा खुश रहती हैं' तो विक्रांत का जवाब सुन हो गईं शॉक्ड!

जब Monalisa ने पति से कहा- 'औरतें हसबैंड से ज्यादा खुश रहती हैं' तो विक्रांत का जवाब सुन हो गईं शॉक्ड!

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का पति विक्रांत के साथ वीडियो वायरल.

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का पति विक्रांत के साथ वीडियो वायरल.

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मजाक-मजाक में ऐसी बात कह दी कि एक्ट्रेस का मूड ऑफ हो गया और वो गुस्से से आग बबूला हो गई. देखिए Funny Video...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब कपल का एक रील वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram Reel Video) पर वायरल हो रहा है. इसमें वो दोनों ही मस्ती करते दिख रहे हैं, लेकिन मस्ती करते-करते एक्टर से एक बड़ी गलती हो जाती हैं, जिसके बाद तो उनकी पति मोनालिसा का रिएक्शन तो देखने लायक होता है.

    वीडियो में क्या बोले विक्रांत?

    विक्रांत द्वारा पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया रील वीडियो (Reel Video) काफी धमाल मचा रहा है. इस मजेदार वीडियो में पहले मोनालिसा (Monalisa Video) अपने पति से कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘सुनो ये देखो क्या लिखा है? औरतें आदमियों से ज्यादा खुश रहती हैं. इस पर विक्रांत फ्लो-फ्लो में जवाब देते हैं कि वो तो है ही, क्योंकि उनकी कौन सी बीवी होती है.’ इसके बाद तो दोनों का ही रिएक्शन देखने लायक होता है. एक्ट्रेस का मूड ऑफ हो जाता है और एक्टर भी खुद कोसने लगते हैं कि क्या कह दिया. ये वीडियो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं वहीं, भोजपुरी सेलेब्स भी मजा लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

    भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने मोनालिसा और विक्रांत के वीडियो (Monalisa And Vikrant Funny video) का मजा लेते हुए कॉमेडी वाली इमोजी शेयर किया है. इसके साथ ही भोजपुरी आइटम क्वीन एक्ट्रेस सीमा सिंह (Seema Singh) ने एक्टर की बात से सहमति जताते हुए लिखा, ‘बात तो सही है.’ इसके अलावा मोनालिसा ने भी कमेंट किया उन्होंने रोते हुए इमोजी शेयर की और घूसा मारते हुए भी. ये सबकुछ काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. आपको बता दें कि विक्रांत ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘ये क्या मेरे मुंह से निकल गया.’

    यह भी पढ़ें- स्काई ब्लू बिकिनी में Monalisa ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, दिल थाम कर देखें Photos

    बहरहाल, अगर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput Bhojpuri Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘रेस’ (Race) की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके साथ अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भी नजर आएंगे. इसकी शूटिंग दो दिन पहले ही शुरू की गई है. इसके शुभ मुहूर्त की फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ऐसे में कल्लू और विक्रांत की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

    यह भी पढ़ें- Photos: Tv की पार्वती को Monalisa की फोटो देख हुई जलन, दो चोटी और चश्मा पहने समंदर किनारे दिखाया बोल्ड लुक

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज