Ranveer Singh के गाने पर Monalisa ने फैंस का दिल ‘ठग लिया’, Video को मिले 2 लाख से ज्यादा व्यूज!

Video को मिले 2 लाख से ज्यादा व्यूज !

Video को मिले 2 लाख से ज्यादा व्यूज !

एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने सोशल मीडिया पर अपना एक और डांस वीडियो (Dance Video) शेयर किया है, जिसमें वो रणवीर सिंह के गाने 'ठग ले' (Ranveer Singh thug le song) पर धांसू डांस कर रही हैं. वीडियो (Video) को मोनालिसा के फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं, रणवीर के फैंस को भी मोना का स्टाइल पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 6:04 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. यहा तक कि कोरोना पॉजिटिव (corona positive) होने के बाद भी वो लगातार अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. एक्ट्रेस के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. मोना का लेटेस्ट वीडियो भी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो रणवीर सिंह के गाने 'ठग ले' (Ranveer Singh song thug le) पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रहीं हैं. खास बात ये है कि गाने को मोना के साथ रणवीर सिंह के फैंस भी देख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

बताया जा रहा है कि वो कुछ समय से हैदराबाद (Hyderabad) में हैं और वहां की सड़को पर ये वीडियो शूट (Video Shoot) किया है, जिसे यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो में मोनालिसा रस्ट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई हैं और हमेशा की तरह दिलकश अंदाज में गाने को इंजॉय कर रही हैं. वीडियो को अबतक लगभग 2 लाख 36 हजार लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई सारे कमेंट मिल चुके हैं.
View this post on Instagram

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)





इसी के साथ मोनालिसा ने एक और वीडियो डाला था, जिसमें वो वो प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) , रणवीर सिंह (ranveer singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म गुंडे (Gunde Movie) के गाने 'तुने मारी इंट्रिया दिल में बजी घन्टियां' पर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Tv Actress Puja Banerjee) के साथ थिरकती दिख रही हैं. अबतक इस वीडियो को 3 लाख 41 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 35 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई सारे कमेंट मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज