लोकसभा चुनाव के बाद आज यहां नज़र आएंगे निरहुआ, आम्रपाली दुबे भी दिखेंगी साथ

लोकसभा चुनाव के बाद आज यहां नज़र आएंगे निरहुआ, आम्रपाली दुबे भी दिखेंगी साथ
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

इस फिल्‍म पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि इसका निर्माण बड़े पैमाने पर हैदराबाद में किया गया है और यह लोकसभा चुनावों के बाद निरहुआ की रिलीज होने वाली पहली फिल्‍म है.

  • Share this:
अगर आप भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार निरहुआ के फैन हैं और आपको उनकी फिल्‍म का इंतजार है तो तैयार हो जाइए, क्‍योंकि उनकी मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ आज यानी 28 जून से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में निरहुआ के साथ हैदराबादी सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक और लेखक सुब्‍बा राव गोसांग हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘जय वीरू’ को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. फिल्‍म बेहद शानदार है, इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करते हैं कि पूरे परिवार के साथ नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर अपने चहेते स्‍टार की फिल्‍म जरूर देखें.

59 साल की अभिनेत्री का बयान, कहा- मेरी बोल्ड तस्वीरों पर आते हैं सबसे ज्यादा कमेंट्स

मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा.लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍म है. इस फिल्‍म पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि इसका निर्माण बड़े पैमाने पर हैदराबाद में किया गया है और यह लोकसभा चुनावों के बाद निरहुआ की रिलीज होने वाली पहली फिल्‍म है.




इसमें एक बार फिर से आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की एक अलग तरह की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी. निरहुआ और मस्‍त अली को एक साथ स्‍क्रीन पर देखना दिलचस्‍प होगा. दोनों अपनी इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार हैं, लेकिन क्‍या इस फिल्‍म में दोनों का स्‍टारडम चलेगा? यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.



बता दें कि 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं. फिल्‍म के लेखक-निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी,मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं. वहीं पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. साथ ही म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप और आर्ट शेरा का है. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...



अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में आज प्रदर्शन, माही गिल ने की एक्शन की डिमांड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading