Home /News /entertainment /

nagma blast over congress rajya sabha list she said am i less deserving see here post raya

एक्ट्रेस Nagma को नहीं मिली राज्यसभा में जगह तो छलका दर्द, बोलीं- 'क्या मैं कम काबिल हूं...?'

Ravi Kishan की Ex Nagma को नहीं मिली राज्यसभा में जगह तो छलका दर्द

Ravi Kishan की Ex Nagma को नहीं मिली राज्यसभा में जगह तो छलका दर्द

Nagma On Rajya Sabha List: भोजपुरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा (Nagma) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जो कि कांग्रेस की राज्यसभा लिस्ट से जुड़ा है. इस लिस्ट को लेकर एक्ट्रेस ने अपना दर्द जाहिर किया है और सवाल उठाया कि 'क्या मैं कम काबिल हूं...?'

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस नगमा (Nagma) अब राजनीति में एक्टिव हैं. वो कांग्रेस पार्टी (Congress Rajya Sabha List) की सदस्य हैं और सोनिया गांधी के साथ पिछले 18 सालों से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में अब कांग्रेस ने अपनी राज्यसभा उम्मीदवारों की  लिस्ट जारी की है, जिसके सामने आने के बाद कइयों ने अपना दुख जाहिर किया. इसमें से एक नाम एक्ट्रेस नगमा का भी है, जो कि इस लिस्ट से असंतुष्ट हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख प्रकट किया है. उन्होंने खुद पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर पोस्ट में पूछा, ‘क्या मैं कम काबिल हूं…?’

कांग्रेस की चर्चित नेता और एक्ट्रेस नगमा ने ट्विटर (Nagma Twitter Post) पर अपना दुख लोगों के सामने रखा है और कहा, ‘सोनिया जी हमारी कांग्रेस अध्यक्ष के कहने पर मैं पार्टी में आई थी और उन्होंने 2003/04 में मुझे राज्यसभा में शामिल करने के लिए व्यक्तिगत रूप से वादा किया था, उस समय हम सत्ता में नहीं थे. तब से लेकर अब तक 18 साल हो गए हैं और अभी तक एक भी अवसर नहीं दिया गया. जबकि मिस्टर इमरान को महाराष्ट्र से राज्यसभा में ले लिया जाता है. मैं पूछती हूं कि क्या मैं कम काबिल हूं?’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पवन खेड़ा के साथ भी सहमति जताई और उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है.

Nagma Blast over Congress Rajya Sabha List

राजस्थान से आने वाले पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने लिखा, ‘शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई’. इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारी भी 18 साल की तपस्या कम पड़ गई इमरान भाई के आगे.’ आपको बता दें कि युवा नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से कांग्रेस ने राज्यसभा में भेजा है. वो कुछ साल पहले ही पार्टी में शामिल हुए थे. देश के 15 राज्यों से राज्यसभा की 57 सीटों के लिए चुनाव 10 जून को होने वाले हैं और इसके लिए नामांकन भरने की अंतिम तारीख 31 मई है.

Nagma Blast over Congress Rajya Sabha List

राजनीति में आने के बाद फिल्मों से बनाई दूरियां

आपको बता दें कि नगमा फिल्मों में तो हिट रहीं मगर राजनीति में फ्लॉप. उन्होंने बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ सिनेमा तक में एक्टिंग के बलबूते खूब नाम कमाया. लेकिन, फिल्मों में करियर बनाने के बाद एक्ट्रेस ने 2004 में राजनीति (Nagma Political Career) में आने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने अपना राजनीतिक करियर शुरू करते ही कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया. पार्टी ने एक्ट्रेस को 2014 में यूपी के मेरठ से लोकसभा चुनाव में मैदान में उतारा था, लेकिन यहां वो जीत नहीं दर्ज कर पाईं. इसके बाद 2014 में ही एक जनसभा में नगमा के साथ बदसलूकी की गई थी और उन्होंने बदसलूकी करने वाले को जोरदार तमाचा जड़ दिया था और बीच में ही सभा छोड़कर चली गई थीं. इसके अलावा फिल्मी करियर के दौरान वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ उनका कुछ समय तक अफेयर रहा था, जिसे एक्टर ने खुद कबूला था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Nagma, Ravi Kishan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर