होम /न्यूज /मनोरंजन /पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जंग, किस पर होंगी देवी मां प्रसन्न

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जंग, किस पर होंगी देवी मां प्रसन्न

पवन सिंह, खेसारी लाल यादव

पवन सिंह, खेसारी लाल यादव

आज मां ब्रम्हचारिणी (Brahmacharini) का दिन है. नवरात्रि (Navratri) के मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesar Lal Yadav) और पवन ...अधिक पढ़ें

    नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है और हर जगह माता के भजनों की गूंज हैं. नवरात्रि के पावन पर्व पर माता के भजनों की धूम रहती है. इस मौके पर भोजपुरी स्टार्स द्वारा गाए गए कुछ भजन इंटरनेट पर खूब देखे जा रहे हैं. नवरात्रि को देखते हुए देवी के कई भजन रिलीज किए जा रहे हैं. इन भजन में सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गीत है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों के देवी गीतों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि माता को प्रसन्न करने के लिए खेसारी और पवन सिंह के बीच होड़ लगी है. तो आइए इस मौके पर माता के कुछ लोकप्रिय भोजपुरी भजन सुनते हैं.

    हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना 'सुन रे सुगनीयां' यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस देवी गीत में  अक्षरा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाने की शुरुआत ही पवन सिंह और अक्षरा के झगड़े से होती है. देखें ये देवी गीत.
    " isDesktop="true" id="1843387" >

    सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी वीडियो 'मईया के मूर्ति  लागे खूबसूरत' भी काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव  के इस भजन के लिए संगीत आशीष वर्मा ने दिया है और गीत अजीत हुलचुल ने लिखा है. फिल्मों के अलावा खेसारी ने कई भजन भी गाए हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है.
    " isDesktop="true" id="1843387" >

    माता का  एक और  भोजपुरी गीत  'ललकी चुनरिया ओढ़ के' काफी पसंद किया जा रहा है. इसे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने गाया है . इस भजन में पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं.
    " isDesktop="true" id="1843387" >

    'माई के झूलूआ झूलाई लियो रे' भी भक्तों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर आते ही ये गीत वायरल हो गया था. इस देवी गीत में खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं.
    " isDesktop="true" id="1843387" >

    ये भी पढ़ें- पहले बनाई पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, अब इस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं विवेक ओबेरॉय 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bhojpuri Song, Entertainment, Khesari lal, Navratri Celebration, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें