Home /News /entertainment /

Gunjan Singh की शॉर्ट फिल्म 'Maa Ki Mahima'को मिल रहा शानदार रिस्पांस, एक सच्चे भक्त की है इमोशनल कहानी!

Gunjan Singh की शॉर्ट फिल्म 'Maa Ki Mahima'को मिल रहा शानदार रिस्पांस, एक सच्चे भक्त की है इमोशनल कहानी!

Gunjan Singh की Short Film 'मां की महिमा' का वीडियो वायरल.

Gunjan Singh की Short Film 'मां की महिमा' का वीडियो वायरल.

Bhojpuri Film: नवरात्रि (Navratri 2021) के मौके पर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) की शॉर्ट फिल्म 'मां की महिमा' (Maa ki Mahima) यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इनका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. आप भी देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपनी अदायगी और गायिकी के लिए जाने जाते हैं. नवरात्रि के मौके पर जहां भोजपुरी स्टार्स एक के बाद एक भक्ति गाने रिलीज कर रहे हैं. वहीं, गुंजन ने नवरात्रि के उपलक्ष्य में देवी मां को समर्पित एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की है, जिसमें एक सच्चे भक्त की इमोशनल कहानी को दिखाया गया है. इस कहानी को देखने के बाद यकीनन हर कोई भावुक हो जाएगा और देवी मां की महिमा को देख हर कोई भक्ति में लीन हो जाएगा.

    गुंजन सिंह की शॉर्ट फिल्म (Gunjan Singh Short Film) ‘मां की महिमा’ को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इस लघु फिल्म को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसे अब तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 9 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट पर फैंस अपने चहेते स्टार की एक्टिंग और गायिकी को देख जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    गुंजन सिंह के इस नवरात्रि स्पेशल शॉर्ट (Navratri Short Film) फिल्म को भव्य रूप से फिल्माया गया है. 18 मिनट की इस फिल्म में बहुत भावनात्मक रूप से मां की महिमा दर्शाई गई है. दर्शक इसे देखकर भक्तिमय भाव मे डूब जा रहे हैं. गुंजन सिंह के साथ जिन एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया है, वह भी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. यह शार्ट फिल्म आपको भक्तिभाव में डूबा देती है.

    खुद गुंजन सिंह भी इस शार्ट फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने मूवी का लिंक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘मां की महिमा शार्ट फिल्म आउट कर दी गई है. आप लोग अपना आशीर्वाद दें’.

    शार्ट फिल्म वाकई बेहतरीन है. 2021 की इस शार्ट फिल्म की कहानी बेहद अच्छी है. इसमें दिखाया गया है कि गुंजन सिंह को उनकी भाभी पत्नी के साथ घर से बेघर कर देती है और उनके पास ना रहने का और ना ही खाने ठिकाना होता है. फिर एक टूटा-फूटा घर मिल जाता है और कुछ लोग बाबा का रूप धारण करके खाना मांगते हैं और घर में खाना नहीं होता है. इसके बाद का चमत्कार देखकर आपकी भी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी.

    इसके सिंगर गुंजन सिंह हैं, लिरिक्स अमन अलबेला ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने. इसके वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, एडिटर मीत, डीओपी रवि राठौड़, मनीष हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक प्रियांशू मुंबई का है, जबकि परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है.

    Tags: Gunjan Singh, Gunjan Singh song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर