होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Devi Geet: माई के लिए 'अढ़हुल के फूल' लेकर पहुंचे समर सिंह, एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

Bhojpuri Devi Geet: माई के लिए 'अढ़हुल के फूल' लेकर पहुंचे समर सिंह, एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

Bhojpuri Devi Geet: माई के लिए 'अढ़हुल के फूल' लेकर पहुंचे समर सिंह

Bhojpuri Devi Geet: माई के लिए 'अढ़हुल के फूल' लेकर पहुंचे समर सिंह

Navratri Song Bhojpuri Devi Geet: भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नवरात्रि के मौके पर नया वीडियो सॉन्ग 'अढ़ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

देवी मां के नौ दिन यानी कि शरद नवरात्रि 2022, 26 सितंबर से आने वाली है. नवरात्रि शुरू होने से पहले ही भोजपुरी में स्टार्स एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं. हर गानों को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसी कड़ी में देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नया वीडियो सॉन्ग ‘अढ़हुल के फूल’ (Adhahul Ke Phool) जारी कर दिया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस पल्लवी हैं, जो अपने जोरदार ठुमकों से लोगों को देवी मां के गाने पर झुमाने पर मजबूर कर रहे हैं. फैंस और श्रोताओं को ये काफी पसंद आ रहा है.

समर सिंह अपने देसीपन से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब समर सिंह के नए गाने (Samar Singh gaana) ‘अढ़हुल के फूल’ (Adhahul Ke Phool) के वीडियो को समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. सॉन्ग (Bhojpuri gaana) के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह माला फूल बेचने वाले दुकानदार के रूप में दिख रहे हैं. उनकी दुकान के पास माता जी को चढ़ाने के लिए नारियल चुनरी खरीदने के लिए एक्ट्रेस पल्लवी सिंह आती हैं और ताजा-ताजा फूल देने की बात करती हैं. तब समर सिंह अपने सिंगिंग अंदाज में बताते हैं कि अभी ताजा ताजा फूल लेकर आया हूं और माताजी को अड़हुल का फूल बहुत पसंद है. इसको भी आप ले लीजिए और माता जी को चढ़ाकर उनका आशीर्वाद ले लीजिए.

" isDesktop="true" id="4646113" >

इस गाने की वीडियो को समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसके वीडियो में देसी अंदाज में दुकानदार के रूप में मस्त मौला समर सिंह दिख रहे हैं और ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस दिख रही हैं, यह वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. गाने का पिक्चराईजेशन रिच लेवल पर किया गया है. यह गीत देखने और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. इस गीत को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

देवी गीत के ‘अढ़हुल के फूल’ को समर सिंह और सिंगर शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने मधुर आवाज में गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इस गीत को गीतकार गोलू यादव ने लिखा है. म्यूजिक अभय बाबा ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्शन हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Navratri, Samar Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें