प्रियंका सिंह-नीलम गिरी के नए भोजपुरी गाने 'सईयां मिला है लड़कईयां' ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, देखें VIDEO

प्रियंका सिंह-नीलम गिरी का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है

प्रियंका सिंह-नीलम गिरी का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है

प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में गाया हुआ लेटिस्ट सॉन्ग 'सईयां मिला है लड़कईयां' (Saiyan Mila Hai Ladkaiya) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस गाने में एक और खास बात है और वो है भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन नीलम गिरी (Neelam Giri). प्रियंका सिंह के इस गाने में नीलम गिरी ने एक्ट किया है. एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज इस गाने में नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 4:01 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके कई गाने सुपरहिट होते हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के साथ मिलकर प्रियंका सिंह ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि जब भी उनकी आवाज यूट्यूब पर आएगी, वो सबके दिलों पर छा जाएगी. अब चाहे वो गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा हो' (Chhalkat Humro Jawaniya Aye Raja Ho) या उनका गाया हुआ लेटिस्ट सॉन्ग 'सईयां मिला है लड़कईयां' (Saiyan Mila Hai Ladkaiya).

सईयां मिला है लड़कईयां

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत प्रियंका सिंह की आवाज में गाया हुआ लेटिस्ट सॉन्ग 'सईयां मिला है लड़कईयां' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस गाने में एक और खास बात है और वो है भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन नीलम गिरी. प्रियंका सिंह के इस गाने में नीलम गिरी ने एक्ट किया है. एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज इस गाने में नजर आ रहा है.



'सईयां मिला है लड़कईयां' को नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया है. 'सईयां मिला है लड़कईयां' में नीलम ने अपनी हॉट अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. वे जब भी किसी गाने में परफॉर्म करती हैं, उस गाने को यूट्यूब पर लाखों में व्यूज बड़ी ही आसानी से मिल जाते हैं. इस गाने के साथ भी ऐसा ही हुआ. प्रियंका सिंह और नीलम गिरी का ये गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 269,401 व्यूज हैं.
Youtube Video




'सईयां मिला है लड़कईयां' को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है जबकि गाने का लेखन और रैप सुमित सिंह चंद्रवंशी ने किया है. म्यूजिक आर्यन शर्मा, कंपोजर विजय चौहान, स्टूडियो आर्यन रिकार्ड्स (मुंबई),  डायरेक्शन रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक (आरा), एडिट दीपक पंडित के द्वारा किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज