Home /News /entertainment /

Dhadkan Badhal Ba Song: एक्ट्रेस Neelam giri को देखने आए लड़के वाले तो बढ़ गई धड़कनें

Dhadkan Badhal Ba Song: एक्ट्रेस Neelam giri को देखने आए लड़के वाले तो बढ़ गई धड़कनें

एक्ट्रेस Neelam giri का Bhojpuri Song 'धड़कन बढ़ल बा' रिलीज

एक्ट्रेस Neelam giri का Bhojpuri Song 'धड़कन बढ़ल बा' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) 'धड़कन बढ़ल बा' (Dhadkan Badhal Ba) रिलीज कर दिया गया है. प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार (Bhojpuri Actress) कही जाने वाली एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) अक्सर अपने गानों से तहलका मचा जाती हैं. उनके गानों को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिलता है. उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में हैं. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘धड़कन बढ़ल बा’ (Dhadkan Badhal Ba) यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसे भी उनके हर गानों की तरह है जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘धड़कन बढ़ल बा’ के वीडियो को भोजपुरी हिट्स नॉन स्टॉप के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इस गाने ने रिलीज होने के बाद से धमाल मचा दिया. उनके वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इसे अब भी खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. गाने को 25 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि नीलम को लड़के वाले देखने आए हैं और उनका एक लवर भी है. इस कारण वो कंफ्यूज दिख रही हैं कि वो किसका दिल तोड़े और किसे हां करें. शादी से पहले की लड़की के अंदर जो हलचल होती है उसे इस वीडियो के माध्यम से शानदार तरीके से दिखाया गया है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने हर गानों की तरह ही इसमें भी अपने एक्सप्रेशन्स और डांस का जादू बिखेरा है. उन्हें उनके डांस और एक्सप्रेशन्स के लिए जाना जाता है. उनके हिट गानों के चलते ही उन्हें ट्रेंडिंग गर्ल भी कहा जाता है.

    नीलम गिरी पर फिल्माया गया गाना (Neelam giri Song) ‘धड़कन बढ़ल बा’ प्रियंका सिंह ने गाया है.

    इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और इस वीडियो का डायरेक्शन रवि पंडित ने किया है. रवि पंडित हर गानों की तरह ही इस गाने में भी अपने निर्देशन की कला को दिखाया है. इसकी कोरियोग्राफी राहुल यादव ने किया है. बता दें कि नीलम इन दिनों छठ गीत को शूट करने में बिजी हैं. उनका हाल ही में गाना ‘खोली नजरिया’ (Kholi Najariya) रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला था. उनके इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Neelam giri

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर