• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song 'गरईया मछरी' ने पार किया 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा, खुशी से जमकर नाचीं Neelam giri

Bhojpuri Song 'गरईया मछरी' ने पार किया 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा, खुशी से जमकर नाचीं Neelam giri

नीलम गिरी (Neelam giri) के गाने 'गरईया मछरी' (Garaiya Machhari) ने पार किया 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा.

नीलम गिरी (Neelam giri) के गाने 'गरईया मछरी' (Garaiya Machhari) ने पार किया 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा.

Neelam giri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) के गाने 'गरईया मछरी' (Garaiya Machhari) को 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. सॉन्ग के हिट होने के कारण एक्ट्रेस ने नाचकर जश्न मनाया है, देखिए वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रसेस (Bhojpuri Actress) में से एक नीलम गिरी (Neelam giri) की अदाएं फैंस को काफी पसंद आती हैं. उनका कोई भी वीडियो सॉन्ग (Video Song) आता है तो वो उनके फैंस के लिए किसी बोनस से कम नहीं होता है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. म्यूजिक वीडियोज (Music Videos) के अलावा वो अपने कई रील वीडियोज भी शेयर करती हैं और यूजर्स उन्हें काफी इन्जॉय भी करते हैं. ऐसे में अब उनके गाने ‘गरईया मछरी’ के वीडियो ने 40 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और इसकी खुशी में वो जमकर नाच रही हैं.

    नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम (Neelam giri instagram) पर अपना जो वीडियो शेयर किया है, इसमें वो गाना ‘गरईया मछरी’ (Garaiya Machhari) पर जमकर नाच रही हैं. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी अन्य म्यूजिक वीडियो के शूटिंग सेट पर हैं और इस दौरान वो अपनी खुशी जाहिर करने के लिए दूसरे गाने के सेट पर ही शॉर्ट ड्रेस में नाचने लगती हैं. उनके इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस को शानदार एक्सप्रेशन देते हुए और कमर लचकाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उनके साथ अन्य क्रू मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं और वो सभी उनके साथ डांस को इन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो को अभी तक 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

    बहरहाल, अगर नीलम गिरी के गाने (Neelam giri gaana) ‘गरइया मछरी’ के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इसे शिल्पी राज ने गाया है और नीलम के साथ पल्लवी गिरी (Pallavi giri) और रवि पंडित पर फिल्माया गया है. इसके वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस को मराठी मुल्गी के लुक में देखा गया था. दर्शकों से उनके इस वीडियो को भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इसके वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया था. इस वीडियो ने 40 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पा लिया है.

    गाने को जहां शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है, वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसके डायरेक्टर रवि पंडित हैं और कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं. इसके अलावा अगर नीलम के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नवरात्रि सॉन्ग (Navratri Song) ‘निमिया पर आसन’ (Nimiya Par Aasan) रिलीज किया गया है, जिसे भी दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज