Home /News /entertainment /

Neelam giri ने Khushbu Tiwari के भोजपुरी सॉन्ग 'राजा के कमाई' पर उड़ाया गर्दा, साड़ी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Neelam giri ने Khushbu Tiwari के भोजपुरी सॉन्ग 'राजा के कमाई' पर उड़ाया गर्दा, साड़ी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Khushbu Tiwari KT और Neelam Giri का 'राजा के कमाई' हुआ रिलीज

Khushbu Tiwari KT और Neelam Giri का 'राजा के कमाई' हुआ रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) और खुशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही छा गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपने पति की कमाई को दिल खोलकर उड़ा रही हैं. वो साड़ी में ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर (Bhojpuri singer) खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वे अपनी मधुर और जादुईभरी आवाज से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. सोशल मीडिया में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आता है तो धमाल मचा जाता है. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gaana) ‘राजा के कमाई’ रिलीज कर दिया गया है. उनके इस वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) अपने एक्सप्रेशन्स और डांस से सभी को दीवाना बना रही हैं.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘राजा जी के कमाई’ (Raja Ke Kamai) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री एक्सप्रेशन्स क्वीन, ‘बाबुल’ फिल्म की बिट्टू यानि कि नीलम गिरी पर फिल्माया गया है. इसमें ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी पिंक और काली साड़ी में गजब की दिख रही हैं. जैसा की गाने का टाइटल है ‘राजा के कमाई’ वैसे ही वो अपने पति की कमाई को लुटाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन, कुछ भी कहिए इस सॉन्ग को भी एक्ट्रेस ने अपने डांस से लाखों दर्शकों के दिलों पर छुरियां चला दी है. अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को दीवाना बना देने वाली अदाकार नीलम गिरी ने गजब की परफॉर्मेंस दी है.

नीलम गिरी और खुशबू तिवारी KT (Neelam giri And Khushbu Tiwari KT) की सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. दोनों ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में खुशबू और नीलम का मस्तीभरा सॉन्ग ‘राजा के कमाई’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस फैन फॉलोइंग का लाभ उन्हें उनके म्यूजिक वीडियो को मिले व्यूज को होता है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘राजा के कमाई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार है. इस सॉन्ग को अपनी मधुर आवाज में खुशबू तिवारी केटी ने गाया है, वहीं इस गाने को नीलम गिरी के ऊपर फीचर किया गया है. गीत को यादव राज ने लिखा है. इसका संगीत विकास यादव ने तैयार किया है. गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है, तो वहीं इसके डीओपी राजेश राठौर और रवि राठौर, एडिट मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक और रवि राठौर, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

Tags: Bhojpuri songs, Neelam giri, Trending Bhojpuri Songs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर