नीलकमल सिंह के गाने ‘राते बलमुआ जूते जूते मरलस’ की धमाकेदार एंट्री, देखिए पति के पीटने पर क्या करती है पत्नी!

देखिए पति के पीटने पर क्या करती है पत्नी!

देखिए पति के पीटने पर क्या करती है पत्नी!

'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) के हिट होने के बाद भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह (Bhojpuri Star Neelkaman Singh) का एक और नया गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘राते बलमुआ जूते जूते मरलस’ (Rate Balamuaa Jute Jute Marlas). गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
कुछ समय से भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के न्यूकमर आर्टिस्ट नीलकमल सिंह (Neelkaman Singh) धड़ाधड़ अपने गाने लॉन्च कर रहे हैं. हाल ही में नीलकमल का मस्ती भरा सॉन्ग 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रियाएं मिली थी. अब उनका एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल ‘राते बलमुआ जूते जूते मरलस’ (Rate Balamuaa Jute Jute Marlas). उनकी लोकप्रियता इसी से पता चलती है कि गाने को आते ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 16 लाइक्स और सैंकड़ों कमेंट आ रहे हैं.

Youtube Video


इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) को नीलकमल ने गाया है. गाने में नीलकमल सिंह ने आवाज देने के साथ-साथ एक्ट भी किया है. नीलकमल का ये गाना पति और पत्नी के बीच के ड्रामे से सबको एंटरटेन कर रहा है. इस गाने को नीलकमल ने अपने ऑफिशियल चैनल (Neelkamal Singh Official) पर रिलीज किया है. इस गाने को सिंगर ने पूरे मस्ती और जोश में रिकॉर्ड किया और साथ ही उनकी को-स्टार भी काफी एनर्जेटिक दिख रही हैं. उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है. वीडियो में पति एपनी पत्नी को मारता पीटता है, जिसकी वो बाहर जाकर शिकायत करती है. आगे क्या होता है देखिए वीडियो में...

गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं और डायरेक्ट रवि पंडित (Ravi Pandit) ने किया है जबकि इसका म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने बनाया है. साथ ही गाने में कोर्योग्राफी रितिका (Ritik) ने की है. यूट्यूब पर रिलीज किए गए गाने पर भोजपुरी दर्शकों का भर भरकर प्यार मिल रहा है. लोग नीलकमल की गायिकी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज