Home /News /entertainment /

Neelkamal Singh-Neelam giri का sad Song 'दिल तोहरो दुखाईल होइ' रिलीज, आपको भी आ जाएगी अपने प्यार की याद

Neelkamal Singh-Neelam giri का sad Song 'दिल तोहरो दुखाईल होइ' रिलीज, आपको भी आ जाएगी अपने प्यार की याद

Neelkamal Singh-Neelam giri का sad Song 'दिल तोहरो दुखाईल होइ' रिलीज

Neelkamal Singh-Neelam giri का sad Song 'दिल तोहरो दुखाईल होइ' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और एक्ट्रेस नीलम गिरी का नया वीडियो सॉन्ग 'दिल तोहरो दुखाईल होइ' (Dil Toharo Dukhail Hoi) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और ट्रेंडिंग क्वीन नीलम गिरी (neelam giri) की जोड़ी को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. दोनों ही कलाकारों की फैन फॉलोइंग भोजपुरिया दर्शकों के बीच किसी से कम नहीं है. ऐसे में जब भी ये दोनों साथ में आते हैं तो तहलका ही मच जाता है. ऐसे में अब इस जोड़ी का गाना ‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’ (Dil Toharo Dukhail Hoi) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसमें दोनों ही एक्टर्स एक-दूसरे के संग प्यार में नजर आ रहे हैं. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gana) ‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’ (Dil Toharo Dukhail Hoi) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों ही कलाकार प्यार में होते हैं मगर एक्ट्रेस नीलम की शादी किसी और से हो जाती है, जिसके बाद नीलकमल के ऊपर गमों का पहाड़ टूट जाता है. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार के लिए तड़पते हैं. ये बेहद ही सेड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) है. अगर आपने भी किसी से प्यार किया होगा और अलग हुए होंगे तो यकीन मानिए आपको भी इसे सुनने के बाद रोना आ जाएगा. इनके वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका नीलम गिरी की शादी में काम करते नजर आते हैं. उन्हें ये पता ही नहीं है कि जिसकी शादी में वो काम कर रहे हैं. वह शादी किसी और कि नहीं बल्कि उनकी प्रेमिका की ही है. इसके बाद नीलकमल को अपने और नीलम के पुराने दिन याद आते हैं और वो अपना दुख गाने के माध्यम से व्यक्त करते हैं. नीलकमल सिंह काफी इमोशनल अंदाज में गाते हैं, ‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’. गाना लोगों के दिलों को टच कर रहा है.

    नीलकमल और नीलम गिरी के इस गाने की विशेषता यह है कि इसे किसी बॉलीवुड गीत की तरह शूट किया है, जिसमें एक कॉन्सेप्ट है, एक कहानी है और आकर्षित करने वाली प्रस्तुती है. इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. इसे आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत से आर्या शर्मा ने दिया है. निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है, वहीं इसके कोरियोग्राफर है गोल्डी और बॉबी. गाने के एडिटर मीत जी हैं, डीआई रोहित मिक्स एंड मास्टर. जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है.

    Tags: Bhojpuri songs, Neelam giri, Neelkamal Singh, Trending Bhojpuri Songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर