VIDEO: नीलकमल सिंह का 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' Out, नए गाने से बड़े-बड़े सिंगर्स को दे रहे हैं टक्कर

खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) ही नहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal​ Singh) के गानों को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. अप्रैल फूल के दिन नीलकमल का नया 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) सॉन्ग रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
#Video​ | Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe | #Neelkamal​ Singh का नया धमाकेदार लोकगीत | Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से ताल्लुक रखने वाले खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua), रितेश पांडे (Ritesh pandey) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और शिल्पी राज, के गाने तो आए दिन ही वायरल होते रहते हैं. अभिनय के अलावा ये स्टार्स अपने म्यूजिक अल्बम्स के जरिए भी लोगों का अटेंशन लेते हैं लेकिन हाल के दिनों में इंडस्ट्री में कुछ न्यूकमर्स स्टार्स का परफॉरर्मेंस भी काफी पसंद किया जा रहा है. अप्रैल फूल के दिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के उभरते स्टार सिंगरते नीलकमल सिंह का नया गाना मस्ती सॉन्ग 'पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) रिलीज हुआ है जिस पर शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

'मस्ती सांग पियवा पलंग पर चढ़त नइखे' (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) को नीलकमल सिंह को आवाज देने के साथ-साथ एक्ट भी किया है. भोजपुरी संगीत की दुनियां में अपनी बेमिसाल गायकी से धमाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह का नया गाना फुल टू फन से लबरेज है. यह फोक सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स (Worldwide Records Bhojpuri) भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल ने 1 अप्रैल 2021 (April Fool) को रिलीज किया है. इस गाने को सिंगर ने पूरे मस्ती और जोश में रिकॉर्ड किया और साथ ही उनकी को-स्टार का एनर्जेटिक डांस भी जबरदस्त हैं. जो गाना शुरू होते ही जबरदस्त तरीके से नाचने लगती हैं.

Youtube Video


गाने (Piyawa Palang Pe Chadhat Naikhe) में नीलकमल सिंह अनाड़ी पियवा के रूप में नजर आ रहे हैं और पत्नी के लाख बुलाने पर भी वे बेड पर नहीं आ रहे हैं और जमीन पर ही अपने बोरिया बिस्तर लगाए हुए दिख हैं. पियवा के बारे में घर से बाहर दो सहेलियां भी नाचते-झूमते हुए इसी बात की चर्चा कर रही हैं. इस फोक सॉन्ग के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें और म्यूजिक संगीतकार शंकर सिंह ने दिया है. म्यूजिक अल्बम का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. गाने के एनर्जेटिक डांस की कोरियोग्राफी का क्रेडिट राहुल यादव को जाता है और वीडियो एडिटिंग दीपक पंडित ने की है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज किए गए वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज