बीवी Priyanshu Singh पर नजर रखने को Neelkamal Singh ने लगवाया 'CCTV कैमरा', मच गया हड़कंप

नीलकमल सिंह-प्रियांशु सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं

नीलकमल सिंह-प्रियांशु सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं

भोजपुरी सिंगर-एक्टर (Bhojpuri Singer-Actor) नीलकमल का नया गाना "CCTV कैमरा के निगरानी में बानी" (CCTV Camera Ke Nigrani Me Baani) रिलीज के तुरंत बाद वायरल (Viral) हो गया. गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर लॉन्च होते हड़कंप मचा दिया. देखते ही देखते गाने को लाखों व्यूज मिल गए.

  • Share this:

भोजपुरी के सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) जब भी नया गाना लेकर आते हैं तो कुछ हटकर ही होता है. सीसीटीवी के विषय पर फर्स्ट टाइम जब वह एक गाना लेकर आए "CCTV कैमरा के निगरानी में बानी" तो इस सांग ने यूट्यूब पर हड़कंप मचा दिया. यह ऑडियो सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (WorldWide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूटयूब चैनल (Official Youtube Channel) पर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था जिसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं. यह गाना वायरल हो चुका है. इसे यूटयूब पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ पहली बार एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) नजर आ रही हैं.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो सॉन्ग में पिंक कलर और ब्लू कलर के कॉस्ट्यूम में एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह ग्लैमर का तड़का लगाकर जलवा बिखेर रही हैं. उनका गजब का डांस इस वीडियो की यूएसपी है. वहीं नीलकमल सिंह भी कलरफ़ुल टी शर्ट और शानदार चश्मे में बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं. दोनो का गजब का डांस लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर रहा है. इस वीडियो को काफी रिच और ग्रैंड लोकेशन पर फिल्माया गया है.

Youtube Video

'सीसीटीवी कैमरा के निगरानी में बानी' अपने आप मे एक यूनिक जॉनर का गाना है जो एक अलग ही स्टोरीलाइन पर आधारित वीडियो है. इस मस्ती भरे गीत को नीलकमल सिंह ने गाया है. गीत के लिरिक्स सोनू सुधाकर ने लिखे हैं जबकि संगीत आशीष वर्मा का है. इस के वीडियो निर्देशक रवि पंडित और कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं. वहीं इसके एडिटर दीपक पंडित हैं. नीलकमल सिंह की आवाज़ का जादू दर्शकों का मन तो मोह ही रहा है, अब उनकी एक्टिंग और प्रियांशू सिंह के साथ उनके डांस स्टेप्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज