होम /न्यूज /मनोरंजन /

Trending Bhojpuri Song: ट्रेंड कर रहा नीलकमल सिंह का नया गाना, जोया खान ने ग्लैमरस अदाओं से बनाया दीवाना

Trending Bhojpuri Song: ट्रेंड कर रहा नीलकमल सिंह का नया गाना, जोया खान ने ग्लैमरस अदाओं से बनाया दीवाना

Trending Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह के गाने पर जोया खान ने मचाया बवाल! देखिए

Trending Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह के गाने पर जोया खान ने मचाया बवाल! देखिए

Bhojpuri Trending Video Song Neelkamal Singh: भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के नए म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. उनका गाना 'मलाई खाती हो कि मुँह में लगाती हो' का वीडियो यूट्यूब पर आते ही छा गया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का जलवा इन दिनों इंटरनेट पर बरकरार है. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल ही हो जाता है. फैंस को उनकी अदायगी और गायिकी काफी पसंद आती है. उनके प्रशंसकों को अपने चहेते के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब एक्टर के नए गाने के वीडियो ने रिलीज होते ही बवाल ही मचा दिया है. उस गाने के बोल ‘मलाई खाती हो कि मुँह में लगाती हो’ (Malayi Khati Ho Ki Muh Me Lagati Ho) है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है और एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) इसमें अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मलाई खाती हो कि मुँह में लगाती हो’ (Malayi Khati Ho Ki Muh Me Lagati Ho) के वीडियो को Blue Beat Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस जोया खान अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए नजर आ रही हैं. एक्टर नीलकमल सिंह जोया खान (Neelkamal Singh-Zoya Khan Video Song) के प्यार में नजर आ रहे हैं और उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी अपने हर गानों की तरह ही इसमें भी हु्स्न का जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी अदाओं और एक्सप्रेशंस से तो नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल है. एक्ट्रेस के डांस मूव्स और अदाएं तो कमाल की हैं. वहीं, जोया को उनके अलग-अलग आउटफिट में देखा जा सकता है, जो वेस्टर्न स्टाइल से इंडियन स्टाइल तक में है. उनमें उनकी सुंदरता का कोई जवाब नहीं है. वहीं, नीलकमल सिंह का वही चुलबुला अंदाज देखने के लिए मिल रहा है, जिसे ऑडियंश हमेशा से पसंद करती आई है.

आपको बता दें कि दर्शकों की ओर से नीलकमल सिंह और जोया खान को इस कदर प्यार मिल रहा है कि ये यूट्यूब (Youtube Trending Video) पर 25वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को महज एक ही दिन में साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर ये आंकड़ा इसी तरह से बढ़ता रहा तो ये जल्द ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा. इसके साथ ही गाना यूट्यूब पर टॉप 10 में भी शामिल हो जाएगा. इसे 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

गाना ‘मलाई खाती हो कि मुँह में लगाती हो’ को नीलकमल सिंह के साथ प्रियंका सिंह (Neelkamal Singh-Priyanka Singh Songs) ने गाया है. दोनों की बेहतरीन आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. जोया खान पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. प्रोड्यूसर इशान-विवेक हैं. डांस अनुज मौर्या का है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Neelkamal Singh

अगली ख़बर