लाइव टीवी

भोजपुरी के जाने माने गायक राज सिंह का नया गाना 'चइत मासे पियवा' रिलीज

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 11:47 PM IST
भोजपुरी के जाने माने गायक राज सिंह का नया गाना 'चइत मासे पियवा' रिलीज
भोजपुरी सिंगर राज सिंह.

यूट्यूब चैनल uTunes Entertainment भोजपुरी भोजपुरी जगत (Bhojpuri World) के उभरते हुए कलाकारों के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म है. इस पर जाने-माने गायक राज सिंह का नया गाना चइत मासे पियवा' रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी के जाने-माने गायक राज सिंह (Bhojpuri Singer Raj Singh) का नया गाना 'चइत मासे पियवा' 4 अप्रैल को रिलीज हुआ. यह गाना लोगों के बीच खूब धूम मचा रहा है. 'चइत मासे पियवा (Chait Maase Piyava)' चैत्र मास में बिहार और पूर्वांचल के क्षेत्रों में गाया जाने वाला एक चइता गीत है. इस गाने को राज सिंह ने अपनी आवाज दी है. जबकि इसे सुरों से सजाया अमित दुलारा ने है. इस गीत के गीतकर अनूप आनंद और वीडियो डायरेक्टर प्रमोद हैं.

'चइत मासे पियवा' गीत को uTunes Entertainment ने अपने भोजपुरी के यूट्यूब (Youtube) चैनल uTunes Bhojpuri पर अपलोड किया है. uTunes Entertainment भोजपुरी के उभरते हुए कलाकारों के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म है. यह कंपनी भोजपुरी के छोटे-बड़े हर कलाकार को अपने चैनल के माध्यम से गाना रिलीज करने का अवसर दे रही है. ऐसा माना जाता है कि uTunes Entertainment का काम करने और गानों का प्रमोशन करने का तरीका अन्य कंपनियों से उम्दा है.

'चइत मासे पियवा' गाने को uTunes Bhojpuri ने बीते 4 अप्रैल को यूट्यूब (Youtube) के चैनल पर अपलोड किया गया. अभी तक इस गाने को करीब 2.5 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए ऐसी उम्मीद लगाया जा रहा है कि यह गाना व्यूज के मामले में 10 लाख यानी 1 मिलियन के आंकड़े को भी पर कर जाएगा. इस गाने का ऑडियो सॉन्ग अब सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है.



यहां देखें पूरा गाना





आने वाले दिनों में uTunes Bhojpuri के Youtube चैनल से गायक राज सिंह के अलावा भोजपुरी के अन्य पॉपुलर कलाकारों के भी कई धमाकेदार गीत आने वाले हैं.

बता दें कि चइत 'मासे पियावा' के गायक राज सिंह, गीतकार अनूप आनन्द, म्यूजिक अरेंजर अमित दुलारा, वीडियो डायरेक्टर प्रमोद, संयोजक कुमार निग्रन्थ (uTunes Entertainment), कैमरा वर्क रंजीत, मेकअप वर्क पंकज और एडिटिंग रंजन ने की है.

यह भी पढ़ेंः तीन हफ्तों से इस जगह पर फंसे हैं सलमान खान,वीडियो में बोले-मैं बुरी तरह डर गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 11:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading