• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Film Shooting: संजीव मिश्रा,मणि भट्टाचार्य की भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ की शूटिंग शुरू!

Bhojpuri Film Shooting: संजीव मिश्रा,मणि भट्टाचार्य की भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ की शूटिंग शुरू!

Bhojpuri Film Shooting

Bhojpuri Film Shooting

संजीव मिश्रा (Sanjeev Mishra) ,मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) और आयुषी तिवारी की भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ (Production No 1) की शूटिंग भी शुरू की गई है. कुछ फिल्में जो समाज में अच्छे मैसेज और प्रेरणा देने के लिए बनाई जाती है. इस फिल्म को इसी गिनती में लिया जा रहा है.

  • Share this:
    कोरोना (Corona) के केस कम होते ही फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में काम तेजी से शुरू हो गया है. कई फिल्में जो लॉकडाउन के समय रूक गई थीं और उसके साथ ही कई नई मूवीज की शूटिंग भी की जा रही है. इसी कड़ी में संजीव मिश्रा (Sanjeev Mishra) ,मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) और आयुषी तिवारी की भोजपुरी फिल्म  ‘प्रोडक्शन न.1’ (Production No 1) की शूटिंग भी शुरू की गई है. कुछ फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए ही नही बनाई जाती है बल्कि समाज में अच्छे मैसेज और प्रेरणा देने के लिए भी बनाई जाती है. इस फिल्म को इसी गिनती में लिया जा रहा है. आयुष मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्माण की जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ सोमवार को श्री गणेश जी महाराज  की  पूजा के साथ माता -सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में शुरू  की गई है. इस मौके पर कलाकार संजीव ने शूटिंग से पूर्व माता जानकी का भी आशीर्वाद लिया.

    संजीव मिश्रा ने मिडिया से चर्चा मे कहा कि ‘मैं बड़ा ही भाग्यशाली हूं कि अपनी जन्म धरती पर फ़िल्म की शूटिंग करने का अवसर मिला ह. इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नही सकती है.एक तो यह एक पवित्र धरती है यहां पर किसी फिल्म की शूटिंग होना मेरे लिए गौरव की बात है. अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि फ़िल्म में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रांग है’

    वही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने मीडिया से फिल्म पर बात करते हुए कहा कि ‘मै तो बंगाली हूं,  लेकिन भोजपुरी  हमारी अपनी भाषा  की तरह हो गई है. सीतामढ़ी की धरती पर मैं पहली बार आई हूं ,यहां शूटिंग करके अच्छा लग रहा है’. वही निर्देशक सतेन्द्र तिवारी ने कहा कि ‘प्रोडक्शन न.1 मेरी बतौर निर्देशन की पहली फिल्म होगी. जिसको बनाने में मैं कोई कसर नही रखूंगा. मेरी पूरी कोशिश होगी कि दर्शको को भरपूर एंटरटेनमेंट मिले. उन्होंने कहानी का जिक्र करते हुई कहा कि ‘ये पारिवारिक  परिवेश की कहानियों  पर केंद्रित है,जिसमे एक्शन भी है,इमोशन भी है,रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी है’.

    बताते चले कि फ़िल्म के निर्माता आयुष मोशन पिक्चर्स है जबकि लेखक कृष्णा झा,  संगीत संतोष कुमार(सोनू आनंद) गीत वीरेंद्र पांडेय,हरेराम डेंजर,डीओपी चन्द्रिका प्रसाद,एक्शन दिनेश यादव व प्रचारक सोनू निगम है. इसके मुख्य कलाकार है संजीव मिश्रा,मणि भट्टाचार्य,आयुषी तिवारी,अनूप अरोड़ा,विनोद मिश्रा ,नीलम पांडेय,दिनेश सिंह बागड़ी, शिखा चौबे,रत्नेश वर्णवाल, भूताली मैन, आशीष सिंह(मंटू)सन्नी कुमार व अन्य है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज