Home /News /entertainment /

new version of bollywood film kasoor superhit song zindagi ban gaye ho tum out watch video bhojpuri mogi

हिंदी सॉन्ग 'Zindagi Ban Gaye Ho' का Bhojpuri वर्जन रिलीज, Mahima Singh संग रोमांटिक दिखे Arvind Akela Kallu

भोजपुरी सिंगर ने बनाया बॉलीवुड गाने का नया रीमेक

भोजपुरी सिंगर ने बनाया बॉलीवुड गाने का नया रीमेक

पानी-पानी, परदेसिया, तुमसा कोई प्यारा नहीं है के बाद अब एक भोजपुरी सिनेमा का नया गाना रिलीज हुआ है जो बॉलीवुड फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग का रीमेक है. अरविंद अकेला कल्लू ने शिल्पी राज के साथ मिलकर 'जिंदगी बन गए हो तुम' का भोजपुरी रीमेक जारी किया है.

अधिक पढ़ें ...

Arvind Akela Kallu | Shilpi Raj ~ज़िन्दगी बन गए हो तुम | Zindagi Ban Gaye Ho Tum | #Video | #Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ऐसे तमाम गाने हैं जो बॉलीवुड से लिए गए हैं और उन्हें रीमेक बनाकर नए अंदाज में पेश किया गया है. चूंकि भोजपुरी इंडस्ट्री म्यूजिक एल्बम्स पर ज्यादा फोकस करती है. कई मेकर्स गानों के शानदार पिक्चराइजेशन के लिए मोटी रकम इनवेस्ट करने लगे हैं और कई सॉन्ग को शूटिंग तो विदेशों में भी होने लगी है. बदलते वक्त के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में एक नये ट्रेंड की शुरूआत हो चुकी है. इस ट्रेंड के चलते बॉलीवुड गानों (Bollywood Songs) को कॉपी कर भोजपुरी वर्जन में ढाला रा रहा है.

Khesari और Pawan singh के बाद कल्लू ने बनाया बॉलीवुड का रीमेक

इनमें पवन सिंह का लूट गए’ इमरान हाश्मी के सुपरहिट गाना के भोजपुरी रीमेक है. पिछले साल के अंत में उन्होंने खुद्दार फिल्म के ‘तुमसा कोई प्यारा नहीं’ को भी हिंदी गाने से भोजपुरी में बनाया था. वहीं खेसारी का ‘परदेसिया’ गाना भी बॉलीवुड गाने से लिया गया है और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) नया गाना लेकर आए हैं जो हिंदी सॉन्ग का रीमेक है.

पसंद किया जा रहा जिंदगी बन गए हो का भोजपुरी वर्जन 

हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू ने ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर अपना नया गाना जिंदगी बन गए हो तुम को लॉन्च किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी का ये नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है जिसे सिर्फ 2 दिन में ही 21 लाख यानी 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 4 हजार से ज्यादा यूजर्स इस पर कमेंट कर चुके हैं. ये सॉन्ग यूट्यूब के अलावा ओटीटी पर भी सुना जा सकता है जिसमें कल्लू महिमा सिंह के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं.

‘जिंदगी बन गए हो तुम’ गाना हिंदी फिल्म कसूर के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन है. इसके ओरिजनल गाने को आफताब शिवदसानी और लीजा रे थीं और इसे उदित नारायण ने अलका याग्निक के साथ मिलकर गायाा था. जबकि इसके भोजपुरी गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया भी है और उन्हीं पर ये फिल्माया गया है जिसमें महिमा सिंह और शिल्पी राज ने उनका साथ दिया है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर