Bhojpuri Chhath Song: खरना के दिन वायरल हुआ निरहुआ का नया छठ गीत, देखें VIDEO

लोगों को बेहद पसंद आ रहा यह छठ गीत (Video Grab Youtube)
लोगों को बेहद पसंद आ रहा यह छठ गीत (Video Grab Youtube)

छठ पूजा (Chhath Puja) के आते ही भोजपुरी में कई गाने बनने शुरू हो जाते हैं. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ का छठ गीत (Nirahua Chhath Song) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देशभर में छठ पूजा (Chhath Puja) बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. बुधवार से इस पूजा की शुरुआत हो चुकी है. यह पूजा चार दिनों तक बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. आज इस पूजा का दूसरा दिन है और आज खरना है. छठ पूजा के आते ही भोजपुरी में कई गाने बनने शुरू हो जाते हैं. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का एक नया छठ गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लोगों को बेहद पसंद आ रहा यह छठ गीत
दिनेशलाल यादव जिन्हें लोग प्यार से निरहुआ के नाम से बुलाते हैं, उनका एक नया छठ गीत 'छठ के बरत माई भूखे' रिलीज होते के साथ सोशल मीडिया पर छा चुका है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को निरहुआ का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. तो आइए, आप भी देखिए निरहुआ का यह नया छठ गीत का वीडियो-


बता दें, 20 नंवबर को छठ पर्व का प्रसाद बनाया जाएगा और फिर स्नान कर डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा. वहीं, 21 नवंबर उगते सूर्य की आराधना की जाएगी और सुबह को अर्घ्य के बाद इस पूजा का समापन हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज