होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Rakhi Song: रिलीज हुआ निधि झा का दिल को छू जाने वाला भोजपुरी गाना 'राखी के बंधन', देखिए वीडियो

Bhojpuri Rakhi Song: रिलीज हुआ निधि झा का दिल को छू जाने वाला भोजपुरी गाना 'राखी के बंधन', देखिए वीडियो

Song: रिलीज हुआ निधि झा का दिल को छू जाने वाला भोजपुरी गाना 'राखी के बंधन'

Song: रिलीज हुआ निधि झा का दिल को छू जाने वाला भोजपुरी गाना 'राखी के बंधन'

Bhojpuri Song Rakhi Ke Bandhan: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) का नया म्यूजिक वीडियो 'राखी के बंधन' (Rakhi Ke Bandhan) रिलीज कर दिया गया है. गाने का वीडियो दिल को छू जाने वाला है. इस पर दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा की लूलिया कही जाने वाली एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस और एक्सप्रेशंस के तो फैंस दीवाने हैं. आज जहां देश भर में राखी के त्यौहार की जबरदस्त धूम सभी के बीच देखने के लिए मिल रही है. वहीं, बॉलीवुड, टीवी और साउथ से लेकर भोजपुरी में भी शानदार धूम देख सकते हैं. स्टार्स राखी पर प्यारी बहना के साथ फोटोज भी शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha New Music Video) का नया म्यूजिक वीडियो भाई-बहन के प्यार को दिखा रहा है, जिसके बोल ‘राखी के बंधन’ (Rakhi Ke Bandhan) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) ‘राखी के बंधन’ (Rakhi Ke Bandhan) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन भाई के साथ राखी का त्यौहार मना रही हैं. उनका ये वीडियो दिल को छू जाने वाला है. इसमें आपको भाई-बहन के बीच की शानदार बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. भाई-बहन के प्यार को दिखाने वाला ये वीडियो (Bhojpuri Rakhi Video Song) एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे दो हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में परिवार की बॉन्डिंग और उसके बीच के प्यार को भी बखूबी दिखाया गया है. भाई-बहन के पावन त्यौहार को इस वीडियो ने खास बना दिया है.

आपको बता दें कि गाना ‘राखी के बंधन’ (Rakhi Ke Bandhan) एक्ट्रेस की फिल्म ‘गुप्त’ (Bhojpuri Film Gupt) का है. इस गाने को विजय चौहान (Vijay Chauhan) और सिंगर नेहा राज (Singer Neha Raj) ने गाया है. वीडियो को निधि झा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर भी वही हैं. वीडियो का निर्देशन नंद किशोर महतो ने किया है. प्रोड्यूसर इरफान शेख, जय किशोर चौधरी हैं.

इसके अलावा निधि झा की बात की जाए तो वो इन दिनों ससुराल वालों और पति यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें वो पति और अन्य घरवालों से पहली रसोई का नेग वसूलती नजर आई थीं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यश कुमार के साथ अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Nidhi jha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर