Home /News /entertainment /

Yash Kumar ने गर्लफ्रेंड Nidhi Jha को प्यारे अंदाज में किया बर्थडे विश, 'अपने बेटू' को दिया उनका फेवरेट तोहफा

Yash Kumar ने गर्लफ्रेंड Nidhi Jha को प्यारे अंदाज में किया बर्थडे विश, 'अपने बेटू' को दिया उनका फेवरेट तोहफा

Yash kumar ने निधि झा को दिया जन्मदिन का तोहफा.

Yash kumar ने निधि झा को दिया जन्मदिन का तोहफा.

Happy Birthday Nidhi jha: भोजपुरी की लूलिया यानी कि निधि झा (Nidhi jha) 33 साल की हो गई हैं. उनका जन्म 18 अक्टूबर, 1988 को हुआ था. उनके जन्मदिन (Nidhi jha birthday) के मौके पर बॉयफ्रेंड (Nidhi jha Boyfriend) यश कुमार (Yash Kumar) ने उनके लिए प्यारा सा नोट लिखा है और उनका पसंदीदा तोहफा देकर बर्थडे विश किया है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के हॉट केक कहे जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) की एक्स हसबैंड यश कुमार (Yash kumar) निधि झा (Nidhi Jha) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसे में आज निधि अपना 33वां जन्मदिन (Nidhi jha birthday) मना रही हैं, उनका जन्म 18 अक्टूबर, 1988 को हुआ था. इस मौके पर यश ने उन्हें कीमती तोहफा देकर बर्थडे विश किया है और उनके लिए फेसबुक पर प्यारा सा नोट भी लिखा है.

    यश कुमार ने गर्लफ्रेंड (Yash kumar girlfriend) निधि झा को बर्थडे के मौके पर उनकी पसंदीदा कार थार गिफ्ट की है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वो दोनों ही कार के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान निधि को हल्के पिंक कलर के शरारे में देखा जा सकता है और यश जींस के साथ ही व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों ही एक्टर्स साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्टर यश ने लिखा, ‘प्यारी निक्कू आपके जन्मदिन पर एक छोटा सा तोहफ़ा आपके लिए आपकी फ़ेवरेट गाड़ी थार। महादेव आपको दुनियां की हर खुशी दें बेटू। दिल की गहराइयों से आपके लिए बहुत सारा प्यार। Love U Bachha.’

    Nidhi jha And Yash kumar

    बता दें कि एक्टर ने निधि को उनका पसंदीदा तोहफा दशहरा के मौके पर ही दे दिया था, जिसकी एक फोटो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘और जानवर यहां है. अब तक का सबसे बेहतरीन बर्थडे गिफ्ट, धन्यवाद यश कुमार बेबी आई लव यू.’ मालूम हो कि यश कुमार और निधि झा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और बताया जाता है कि दोनों लिव इन में भी रहते हैं.

    Nidhi jha And Yash kumar

    यश एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में आने से पहले शादीशुदा हैं. उनकी शादी अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ हुई थी और इनकी इस शादी से एक बेटी भी है, जिसे अक्सर पापा के साथ देखा जाता रहा है. अब चर्चा है कि निधि और यश इस साल के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं. इससे पहले बताया जाता है कि वो दोनों पिछले साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते ये संभव नहीं हो सका.

    बहरहाल, अगर निधि और यश के प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो दोनों टीवी सीरियल ‘थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा यश फिल्म ‘बिटिया छठी माई के 2’ (Bitiya Chhathi maai ke 2) को लेकर भी चर्चा में हैं.

    Tags: Bhojpuri Actresses, Nidhi jha, Yash kumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर