Home /News /entertainment /

Nidhi Jha ने होने वाले पति Yash Kumar के लिए कही दिल की बात, शादी से पहले लिखा, 'मैं तुम्हारी और तुम...'

Nidhi Jha ने होने वाले पति Yash Kumar के लिए कही दिल की बात, शादी से पहले लिखा, 'मैं तुम्हारी और तुम...'

Nidhi Jha ने होने वाले पति Yash Kumar के लिए कही दिल की बात, जानें

Nidhi Jha ने होने वाले पति Yash Kumar के लिए कही दिल की बात, जानें

Nidhi Jha Heartfelt Note: भोजपुरी सिनेमा के बहुचर्चित जोड़ी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) और यश कुमार (Yash Kumar) ने पिछले दिनों सगाई की है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने होने वाले पति यश कुमार (yash kumar) के लिए अपने दिल की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी के ब्यूटीफुल कपल निधि झा (Nidhi jha) और यश कुमार (Yash Kumar) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इस जोड़ी ने 11 फरवरी को सगाई की और अब जल्द ही वो अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करके शादी की तारीख का ऐलान करेंगे. इसी बीच इस बहुचर्चित जोड़ी को और भी खूबसूरत बनाने वाली एक्ट्रेस निधि झा ने इंस्टाग्राम (Nidhi jha instagram) पर होने वाले पति यश कुमार के लिए एक शानदार पोस्ट शेयर की है और उनके साथ एक रोमांटिक फोटो भी साझा की है, जिसमें दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने इंस्टाग्राम (Nidhi jha instagram Post) पर होने वाले पति यश कुमार के साथ फोटो शेयर करने के साथ ही पोस्ट लिखा, ‘मैं आपसे प्यार करती हूं, जितना कर सकती हूं. जहां तक मैं देख सकती हूं और उससे आगे तक. आज से आखिरी दिन तक, आप मेरे हो और मैं आपकी. फियांसे मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.’ इनकी इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और इनकी जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक ने पोस्ट पर लिखा, ‘वाह बहुत सुंदर लाजवाब तस्वीर’. दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों बहुत ही सुंदर हो.’ तीसरे ने लिखा, ‘आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने हो’. इसी तरह से लोग इनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर लाइक कर रहे हैं. निधि झा की पोस्ट को 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

8 सालों तक रिलेशनशिप में रहे यश-निधि

आपको बता दें कि निधि झा और यश कुमार (Nidhi jha-Yash kumar) एक-दूसरे के साथ 8 सालों से हैं. पहले तो उन्होंने शुरू के पांच साल दोस्ती के बिताए और बाद में 3 साल रिलेशनशिप (Nidhi jha-Yash kumar Relationship) में रहे. कुल 8 सालों तक साथ रहने के बाद अब वो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों शादी (Nidhi jha-Yash kumar Marriage) का फैसला एक साल पहले ही कर चुके थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इनकी शादी पोस्टपोन होती रही और इन्हें अपने सपने के आशियाने के बनने का भी इंतजार था. ऐसे में अब जाकर इनकी शादी का फाइनल फैसला आ गया है, हालांकि अभी इनकी शादी की डेट सामने नहीं आई है. एक्ट्रेस ने शादी की डेट को लेकर कहा है कि ‘अगर सब कुछ सही रहा तो वो जल्द ही इसका भी ऐलान करेंगे.’

यह भी पढ़ें- बेहद क्यूट क्यों हैं Rashmika Mandanna? फैन ने किया सवाल तो एक्ट्रेस ने भी यूं दिया मजेदार जवाब

यह भी पढ़ें- आ गया Samar Singh-Shilpi Raj का बवाल भोजपुरी होली सॉन्ग ‘डाला रंग चोली में’, श्वेता महारा ने दिखाए लटके-झटके

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Nidhi jha, Yash kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर