सोशल मीडिया पर फिर छाया ये विदेशी सिंगर, 'रिंकिया के पापा' के बाद गाया खेसारी लाल का गाना

सोशल मीडिया पर फिर छाया ये विदेशी सिंगर, 'रिंकिया के पापा' के बाद गाया खेसारी लाल का गाना
सैमुएल सिंह का यह गाना वायरल हो रहा है. (photo credit: youtube/samuel Singh)

वीडियो में सैमुएल भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना 'नून रोटी खाएंगे (Thik Hai Noon Roti Khayenge)' गाते दिख रहे हैं. सैमुएल का गाया एफ्रो बिट वर्जन यू्ट्यूब (Youtube) पर खूब तहलका मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 6:45 PM IST
  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी सिंगर और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के गाने 'रिंकिया के पापा (Rinkiya ke Papa)' गाकर सोशल मीडिया पर इंटरनेट सेंसेशन बने सैमुएल सिंह (Samuel Singh) का एक और गाना इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहा है. पहले मनोज तिवारी के गाने को अपनी आवाज में गाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाने वाले सैमुएल सिंह ने इस बार भोजपुरी सुपरस्टार और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट रहे खेसारी लाल यादव का गाना गाया है. जो कि यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाए गाने को सैमुएल की आवाज में सुनकर खासे खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में सैमुएल भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना 'नून रोटी खाएंगे (Thik Hai Noon Roti Khayenge)' गाते दिख रहे हैं. सैमुएल का गाया एफ्रो बिट वर्जन यू्ट्यूब (Youtube) पर खूब तहलका मचा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे अभी तक 32 लाख से ज्यादा बार व्यूज मिल चुके हैं और व्यूज का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है.





बता दें, सैमुएल नाइजीरिया के मशहूर यू-ट्यूबर और सिंगर हैं, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं. उनकी डिफरेंट सिंगिंग को फैन खूब पसंद करते हैं. इंडियन गानों खासकर भोजपुरी गानों को अलग अंदाज में गाने वाले सैमुअल का असली नाम सैमुअल एडेपोजू है. लेकिन, भारतीय गानों को गाकर यूट्यूब पर छाने के बाद लोगों के बीच वह सैमुएल सिंह के नाम से मशहूर हो गए. यही नहीं सैमुएल ने भी यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपना नाम सैमुएल सिंह ही कर रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज