VIDEO: निरहुआ दिनेश लाल यादव की इस अदा के सामने पिघल गई आम्रपाली दुबे!

निरहुआ और आम्रपाली इस समय एक साथ काफी नज़र आते हैं और उनकी पिछली फिल्म 'बॉर्डर' हिट रही थी.

News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 7:56 PM IST
VIDEO: निरहुआ दिनेश लाल यादव की इस अदा के सामने पिघल गई आम्रपाली दुबे!
निरहुआ के साथ दिख रही हैं आम्रपाली दुबे
News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 7:56 PM IST
भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने घर पर मौजूद हैं और मोबाइल से अपना वीडियो शूट कर रही हैं. इसी दौरान निरहुआ फ्रेम में आ जाते हैं और उनके कंधे पर सिर रख देते हैं. ये पूरा माजरा क्या है समझने के लिए आपको नीचे लगा वीडियो देखना होगा.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के काजोल और शाहरुख हैं. इन दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की हैं और 'पटना टू पाकिस्तान' से हिट हुई इस फिल्म की जोड़ी को अब फैन्स का जबर्दस्त प्यार मिलता है. साल 2017 में एक लिप लॉक सीन कर ये दोनों भोजपुरी फिल्मों को बोल्ड मूव्स की तरफ बढ़ा ही चुके हैं.

हिन्दुस्तानी, पटना से पाकिस्तान और आशिक आवारा जैसी फिल्मों में अपना धमाल दिखा चुकी इस जोड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है और इस बार ये वीडियो सिनेमा पर नहीं आपके मोबाइल पर दिखेगा. सोशल मीडिया पर एक्टिव निरहुआ और आम्रपाली इस वीडियो में मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन ज़ाकिर खान के डॉयलॉग पर एक्टिंग कर रहे हैं.

आम्रपाली कह रही हैं कि वैसे तो वो बहुत सख्त हैं लेकिन इस मामले में, यानि निरहुआ के मामले में वो पिघल जाती हैं. इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं




Loading...

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on






भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आजकल अपने को-स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ काफी वक्त बिता रही हैं.हाल ही में ‘बॉर्डर’ फिल्म में इन्होंने साथ काम किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी की है ऐसे में इस रील लाइफ जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी प्यार मिल रहा है और लोगों के बीच में इनके अफेयर की खबरें भी आने लगी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2018, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...