• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लंदन की सड़कों पर निरहुआ और आम्रपाली ने किया भोजपुरी डांस, वीडियो ताबड़तोड़ वायरल

लंदन की सड़कों पर निरहुआ और आम्रपाली ने किया भोजपुरी डांस, वीडियो ताबड़तोड़ वायरल

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Dubey) धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस लंदन की सड़कों पर किया है. इस गाने में निरहुआ जितने स्टाइलिश नजर आ रहे हैं, उतनी ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं.

    भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी सिनेमा की बिग बजट फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में साथ नज़र आए थे. वायरल हो रहा ये गाना उसी फिल्म का है. 'गोरी तेरी कमर लचकुवा' नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं अचानक से ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में भी नजर आ रहा है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो.



    ये गाना फिल्म रिलीज के बाद भी जबरदस्त हिटा हुआ था. 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को खूब तारीफें मिली थीं. वहीं 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भी जबरदस्त पसंद की गई थी. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने आवाज़ दी है.

    देखा जाए तो भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है. अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी की जा रही है. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी.

    ये भी पढ़ें- करण जौहर ने ऋषि कपूर के वीडियो पर चिपका दिया अपना चेहरा, बदल गया पूरा सीन, देखकर हैरान रह गए लोग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज