Home /News /entertainment /

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने लिए 'उल्टे फेरे'... वापस लिए सातों वचन, वीडियो देखकर रो पड़े फैन

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने लिए 'उल्टे फेरे'... वापस लिए सातों वचन, वीडियो देखकर रो पड़े फैन

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना (Photo Grab- @SRK Music Bhojpuri
/Youtube)

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना (Photo Grab- @SRK Music Bhojpuri /Youtube)

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' (Nirahua Hindustani 3) का एक बेहद इमोशनल वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों उल्टे फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं.

    मुंबई. भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों कई नए एक्टर्स एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें टक्कर देना भी मुश्किल है. ऐसे ही सितारों में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) शामिल हैं. वहीं जब ये दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे जाते हैं तो वो फिल्म या गाना सुपरहिट हो ही जाता है. यही कारण है कि इन दोनों ने साथ में कई सफल फिल्मों में काम किया है. हाल में इस जोड़ी का एक बेहद इमोशनल वीडियो ताबड़तोड़ वायरल होता दिख रहा है, जिसमें ये दोनों 'उल्टे फेरे' लेते और सातों वचन वापस लेते दिखाई दे रहे हैं. ये इमोशनल वीडियो देखकर फैंस भी रो पड़े हैं.

    दरअसल, इन दोनों की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की तीसरी फिल्म यानी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये कोई गाना नहीं है बल्कि इस फिल्म के एक बेहद इमोशनल सीन की झलक है. इस वीडियो में ये दोनों शादी के मंडप में बैठे हैं लेकिन शादी नहीं कर रहे हैं...चौंकाने वाली बात है लेकिन ये दोनों असल में शादी तोड़ रहे हैं.



    वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सामने बैठे पंडित, आम्रपाली और निरहुआ को पहले उल्टे फेरे लेने के लिए कहते हैं और फिर एक-एक करके आम्रपाली सातों वचन वापस लेती हैं. इसके बाद उनका मंगलसूत्र भी वापस ले लिया जाता है. वहीं आखिर में जब उनका सिंदूर धोए जाने की बात आती है तो निरहुआ की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो इसे करने से मना कर देते हैं. वहीं बात में निरहुआ, आम्रपाली से माफी मांगते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

    Tags: Amrapali dubey, Nirahua, Nirahua Hindustani 3

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर