लाइव टीवी

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का दर्दभरा वीडियो, 4 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी गाना

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 6:16 AM IST
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का दर्दभरा वीडियो, 4 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी गाना
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक पुराना गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 6:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों तेजी से तरक्की कर रहा है. वहीं भोजपुरी स्टार्स तो शोहरत के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी टक्कर दे रहे हैं. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन इटरनेट पर अब तक सनसनी मचाए हुए है. इस दर्दभरे भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ मोनालिसा (Monalisa) भी नजर आ रही हैं.

ये भोजपुरी गाना निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का है. वैसे तो इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे हैं लेकिन इसका गाना 'मोरे बगिया के सुगनवा' (More Bagiya Ke Suganawa) कुछ ज्यादा ही पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि इस गाने को अब तक 42,644,689 व्यूज मिल चुके हैं यानी इस गाने को 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां देखें इस भोजपुरी गाने का वीडियो-



इस दर्दभरे भोजपुरी गाने में निरहुआ को मोनालिसा घर खींचकर ले जा रही हैं और निरहुआ के चेहरे पर घर और अपने परिवार को छोड़कर जाने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है. वहीं आम्रपाली दुबे का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. इस फिल्म में आम्रपाली और मोनालिसा दोनों की ही शादी निरहुआ से होती है और दोनों ही निरहुआ से बेहद प्यार करती हैं.



यूं तो लोग ज्यादातर रोमैंटिक भोजपुरी गाने ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में सैड भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है. जहां एक तरफ निरहुआ अपनी फिल्मों में धमाकेदार एक्शन सीन्स के लिए पहचाने जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है लेकिन इस फिल्म में इन दोनों सुपरस्टार्स का एकदम अलग अंदाज देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- झूठी हैं आलिया-रणबीर के ब्रेकअप की खबरें, इंस्टाग्राम पर खुद दिया सबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 6:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर